West Bengal Election 2021 : प्रशांत किशोर का ऑडियो वायरल होते ही की राजनीति गलियारों में बेचैनी

पश्चिम बंगाल की राजनीति में चौंकाने वाले घटनाक्रम में तृणमूल कांग्रेस के रणनीतिकार प्रशांत किशोर की एक कथित ऑडियो क्लिप वायरल हुई है

West Bengal Election 2021 : प्रशांत किशोर का ऑडियो वायरल होते ही की राजनीति गलियारों में बेचैनी

पश्चिम बंगाल की राजनीति में चौंकाने वाले घटनाक्रम में तृणमूल कांग्रेस के रणनीतिकार प्रशांत किशोर की एक कथित ऑडियो क्लिप वायरल हुई है. इसमें वह कथित तौर पर कह रहे हैं कि- 'एंटी इंकम्बेंसी स्टेट के खिलाफ है. मोदी पॉपुलर हैं. ममता और मोदी पॉपुलर हैं.' यह ऑडियो क्लिप आने के बाद प्रशांत किशोर ने सफाई भी दी है. उन्होंने 'आग्रह' किया है कि भाजपा पूरा ऑडियो जारी करे.

इस लीक ऑडियो में प्रशांत किशोर कथित रूप से कहते सुने जा रहे हैं, 'बंगाल में मोदी का एक कल्ट है, जो पूरे देश में बन गया. कई लोगों को मोदी में भगवान दिखता है. खासतौर पर हिंदी भाषी मोदी के सपोर्ट बेस का कोर है. एंटी इंकम्बेंसी स्टेट के खिलाफ है. मोदी पॉपुलर हैं.'

बीजेपी के सोशल मीडिया इनचार्ज अमित मालवीय ने किशोर का यह कथित ऑडियो शेयर किया है. इस क्लिप में TMC रणनीतिकार कहते सुने जा सकते हैं, 'ममता और मोदी मोदी पॉपुलर हैं. बंगाल ने बीजेपी का स्वाद चखा नहीं है. लोगों को लग रहा है बीजेपी ऐसा कर देगी जो हमको अभी नहीं मिला है. एक लड्डू है जिसे टेस्ट करना चाह रहे हैं. बड़ी भीड़ इसलिए है, क्योंकि मोबिलाइज़ेशन है. और मोदी की पॉपुलेरिटी. एंटी इंकम्बेंसी, पॉपुलैरिटी, और एससी वोट्स।

इस ऑडियो के बाहर आने पर प्रशांत किशोर ने इस पर सफाई दी. समचाार एजेंसी ANI के अनुसार उन्होंंने कहा कि 'मुझे बड़ी खुशी है कि बीजेपी मेरे क्लबहाउस चैट को अपने नेताओं के शब्दों से अधिक गंभीरता से ले रही है. उन्होंने कहा कि बातचीत का अधूरा ऑडियो जारी किया गया है. उन्होंने आग्रह किया कि भाजपा पूरा ऑडियो जारी करे.