Diljit Dosanjh से पंगा लेना Kangana Ranaut को पड़ा महंगा, पंजाबी इंडस्ट्री ने घेरा

कंगना रनौत इनदिनों नए विवाद में फंसती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस अपने हालिया सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से सुर्खियों में हैं. हालांकि वे किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में तो रहती ही हैं. आमतौर पर बॉलीवुड को निशाना बनाने वाली कंगना का सामना इस बार पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स से हो रहा है.

Diljit Dosanjh से पंगा लेना Kangana Ranaut को पड़ा महंगा, पंजाबी इंडस्ट्री ने घेरा

कंगना रनौत इनदिनों नए विवाद में फंसती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस अपने हालिया सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से सुर्खियों में हैं. हालांकि वे किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में तो रहती ही हैं. आमतौर पर बॉलीवुड को निशाना बनाने वाली कंगना का सामना इस बार पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स से हो रहा है. कंगना ने हाल ही में किसानों के प्रोटेस्ट को लेकर कुछ ट्वीट्स किए जो पंजाबी इंडस्ट्री के स्टार्स को रास नहीं आए. सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ संग उनकी बहस सोशल मीडिया पर देखने को मिली. इसके बाद हिमांशी खुराना, मिका सिंह और जस्सी ने भी कंगना की क्लास लगाई है.

 

मीका सिंह ने कंगना के ट्वीट के स्क्रीनशॉट के साथ बुजुर्ग महिला की तस्वीर साझा की। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'मेरे मन में कंगना रणौत के लिए बहुत सम्मान था। उनका ऑफिस तोड़े जाने पर मैंने उनका समर्थन किया था। अब मुझे लगता है कि मैं गलत था। कंगना रणौत एक महिला होने के नाते आपको बुजुर्ग महिला को कुछ सम्मान देना चाहिए। अगर आपके पास सभ्यता हो तो माफी मांगे। आपको शर्म आनी चाहिए।'

 

 

सिंगर मिका सिंह भी कंगना के इस रवैये से काफी मायूस नजर आए. उन्होंने बुजुर्ग महिला की तस्वीर शेयर की और ट्वीट करते हुए लिखा- मेरे मन में कंगना रनौत के लिए काफी सम्मान हुआ करता था. यहां तक कि जब उनके ऑफिस में तोड़-फोड़ की गई थी उस समय भी मैंने उनके समर्थन में ट्वीट किया था. अब मैं सोचता हूं कि मैं गलत था. एक महिला होने के नाते उन्हें एक बुजुर्ग महिला को थोड़ा सम्मान देना चाहिए. अगर आपके अंदर जरा भी सभ्यता है तो आपको माफी मांगनी चाहिए. शर्म आनी चाहिए आपको.


इसके अलावा सिंगर-एक्टर जसबीर जस्सी ने भी कंगना की क्लास लगाई है. उन्होंने ट्ववीट में लिखा- प्यारी कंगना रनौत जी, देश हमारा सही था और सही ही रहेगा, आपसे निवेदन है देश का भला सोचते हुए आप ट्विटर छोड़ दो. आपने जो नफरत की फैक्ट्री चलाई हुई है और जो गुमराह करने के लिए ट्वीट करती हो उस से देश का भला नहीं हो रहा. अगर देश से थोड़ा भी प्यार है तो अभी अपना ट्विटर डिलीट करो. इसके अलावा कई सारे बॉलीवुड सेलेब्स भी ऐसे हैं जिन्होंने किसानों का समर्थन किया है और कंगना के विरोध में अपनी आवाज बुलंद की है.