देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और उनके पति ने भी दिया कोरोना के खिलाफ जंग में योगदान

प्रियंका ने उन 6 संस्थानों का नाम  भी लिया जिनके लिए उन्होंने योगदान दिया है। प्रियंका ने लिखा-मैंने और निक ने इन चैरिटी संस्थानों को डोनेट किया है-unicef, @feedingamerica, @goonj, @doctorswithoutborders, @nokidhungry, @give_india, and @sagaftra, #IAHV, @friends_of_aseema, और  #PMCares Fund. (पढ़े पूरी ख़बर )

देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और उनके पति ने भी दिया कोरोना के खिलाफ जंग में  योगदान

देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और उनके पति ने भी किया कोरोना के खिलाफ जंग में दिया योगदान

अक्षय कुमार के बाद अब बॉलीवुड की सभी हस्तिया इस कोरोनावायरस के खिलाफ  के जंग में अपने मदद का हाथ बढ़ा रहे  है। ऐसे में इंटरनेशनल स्टार  प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस भी सामने आए हैं। कई सेलेब्स के बाद अब  प्रियंका-निक ने भी कई रिलीफ फंड्स में योगदान देने की बात कही है। प्रियंका  चोपड़ा ने ये बात अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की  जिसमे उन्होने कई संस्थाओ का भी जिक्र किया जो कि कोरोनावायरस की वजह से पैदा हुए रोजी-रोटी के संकट को कम करने के लिए काम कर रही हैं।

प्रियंका ने लिखा-दुनिया भर के कई लोगों को इस वक्त हमारे सहयोग की जरूरत है। ऐसे में मेरे और निक के लिए यह बात जरुरी थी कि ऐसे संस्थाओं को योगदान दिया जाए जो कम इनकम वाले और बेघर लोगों, डॉक्टरों, भूखे बच्चों और म्यूजिक और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के जरुरतमंदों को मदद कर रही हैं। इन्हें आपके सहयोग की भी जरूरत है इसलिए हम आपको भी इनके लिए योगदान देने के लिए प्रेरित करेंगे। कोई राशि छोटी नहीं होती फिर वो चाहे एक डॉलर क्यों न हो।
इसके साथ ही प्रियंका ने उन 6 संस्थानों का नाम  भी लिया जिनके लिए उन्होंने योगदान दिया है। प्रियंका ने लिखा-मैंने और निक ने इन चैरिटी संस्थानों को डोनेट किया है-unicef, @feedingamerica, @goonj, @doctorswithoutborders, @nokidhungry, @give_india, and @sagaftra, #IAHV, @friends_of_aseema, और  #PMCares Fund. आप सब जो कर रहे हैं, उसके लिए धन्यवाद।   

आपको बता दे ,इस समय  प्रियंका और उनके पति निक लॉस एंजिलिस, कैलिफोर्निया में अपने घर पे  क्वारेंटाइन हैं। अमेरिका में कोरोनावायरस से हालात बदतर हैं और यहां हर दिन मरने वालों की संख्या बढ़ रही है। घर में समय बिताते हुए प्रियंका ने अपनी कुछ होम स्टे स्टोरीज भी शेयर की हैं। काम बंद होने पर दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम भी बिता रहे हैं।

प्रियंका और निक साथ ही  कटरीना कैफ ने भी दिया इतने रूपये , सोशल मीडिया पे किया जिक्र 

इसके साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने भी अपने इंस्टाग्राम पे एक डालते हुए PM cares relief fund में अपना योगदान करने की बात लिखी। हालकि उन्होंने ये नहीं बताया की वो कितने राशि का अमाउंट दान कर रही है

इस से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट खोली और उनके पत्नी अनुष्का शर्मा भी pm cares relief fund और महाराष्ट्र सरकार को दान देने की बात अपने सोशल मीडिया पर बता चुके है । आपको बता दे, विराट और अनुष्का ने भी ये नहीं बताया की वो कितने पैसे दान में दे रहे है।