कुख्यात अपराधी काला जठेड़ी को दिल्ली पुलिस ने दबोचा, 7 लाख का है ईनामी अपराधी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने शुक्रवार को कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी को गिरफ्तार कर लिया है. गैंगस्टर जठेड़ी पर 7 लाख का ईनाम है. बता दें कुख्यात गैंगस्टर पर दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, पंजाब में कई मामले दर्ज हैं.

कुख्यात अपराधी काला जठेड़ी को दिल्ली पुलिस ने दबोचा, 7 लाख का है ईनामी अपराधी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने शुक्रवार को कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी को गिरफ्तार कर लिया है. गैंगस्टर जठेड़ी पर 7 लाख का ईनाम है. बता दें कुख्यात गैंगस्टर पर दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, पंजाब में कई मामले दर्ज हैं. वहीं जठेड़ी के गैंग में 200 से ज्यादा शूटर शामिल हैं. काला जठेड़ी हाल में ओलंपिक विनर और अब हत्या के आरोपी रेसलर सुशील कुमार के साथ कनेक्शन की बात के चलते सुर्ख़ियों में आया था।


गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी को अबतक देश के 5 राज्यों की पुलिस तलाश कर रही थी. उसके सिर पर लाखों रुपयों का इनाम है. दिल्ली पुलिस उस पर मकोका लगा चुकी है. पिछले करीब एक दशक से भी ज़्यादा वक्त से काला जठेड़ी हर रोज़ जुर्म की नई इबारत लिख रहा था।

सुशील कुमार ने जिस सागर धनखड़ की हत्या की उसी सागर धनखड़ के साथ एक और पहलवान की पिटाई हुई. जिसका नाम था सोनू महाल. कहा जाता है कि सोनू महाल, गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी का ममेरा भाई है. दिल्ली और आसपास के इलाके में काला जठेड़ी के गैंग को सोनू ही ऑपरेट करता है. क्योंकि काला जठेड़ी हिंदुस्तान में नहीं बल्कि गिरफ्तारी के डर से दुबई में छुपा बैठा है. लेकिन अब काला जठेड़ी के दबोचे जाने के बाद कई खुलासे होने के अनुमान भी लगाए जा रहे।


दिल्ली पुलिस उस पर मकोका लगा चुकी है। कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी पर दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, पंजाब में कई मामले दर्ज हैं. वहीं जठेड़ी के गैंग में 200 से ज्यादा शूटर शामिल हैं।