दिल्ली हिंसा पर जावेद अख्तर ने कपिल मिश्रा पर साधा निशाना |

दिल्ली के ब्रह्मपुरी और मौजपुर इलाके में हुए दंगे ने पूरे देश को झकझोर के रख दिया है। कुछ इलाकों में उपद्रवियों ने पत्थरबाजी और आगजनी की है। इस घटना में अब तक एक हेड कांस्टेबल समेत17 लोगों की मौत हो चुकी है।

दिल्ली के ब्रह्मपुरी और मौजपुर इलाके में हुए दंगे ने पूरे देश को झकझोर के रख दिया है। कुछ इलाकों में उपद्रवियों ने पत्थरबाजी और आगजनी की है। इस घटना में अब तक एक हेड कांस्टेबल समेत17 लोगों की मौत हो चुकी है। राजनेताओं के अलावा अब फिल्मी सितारे भी इस घटना की आलोचना कर रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड के मशहूर 
गीतकार जावेद अख्तर ने भी दिल्ली में हुई इस हिंसा पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही उन्होंने बीजेपी नेता कपिल मिश्रा पर निशाना साधा है।
जावेद अख्तर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस घटना के बारे में लिखा, 'दिल्ली में हिंसा का स्तर बढ़ता ही जा रहा है। सभी कपिल मिश्रा धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं। एक माहौल बनाया जा रहा है, जिसमें औसत दिल्लीवासियों को यह समझाया जा रहा है कि यह सब सीएए के विरोध प्रदर्शन के कारण हो रहा है और कुछ ही दिनों बाद दिल्ली पुलिस अपने 'आखिरी समाधान' पर पहुंचेगी'।' जावेद अख्तर का दिल्ली की हिंसा को लेकर किया गया यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।