Varanasi Coronavirus Cases : नहीं थम रहा कोरोना का रफ़्तार आज मिले 948 मरीज, व्यापारियों ने खुद लिए कड़े फैसले

शहर बनारस में कोरोना के अचानक आकड़े सामने आना शुरू हो गए है आज की बात कर ले तो आज सुबह 11 बजे तक जारी किए गए मेडिकल बुलेटिन के अनुसार वाराणसी में आज कोरोना के 948 नये पॉजिटिव मरीज मिले है | इसके साथ ही अब जिले में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 37380 है।

Varanasi Coronavirus Cases : नहीं थम रहा कोरोना का रफ़्तार आज मिले 948 मरीज, व्यापारियों ने खुद लिए कड़े फैसले

शहर बनारस में कोरोना के अचानक आकड़े सामने आना शुरू हो गए है आज की बात कर ले तो आज सुबह 11 बजे तक जारी किए गए मेडिकल बुलेटिन के  अनुसार वाराणसी में आज कोरोना के 948 नये पॉजिटिव मरीज मिले है | इसके साथ ही अब जिले में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 37380 है।
जबकि वही 24261 मरीज स्वस्थ होकर अपने अपने घरों के लिए डिस्चार्ज हो चुके हैं। वर्तमान में एक्टिव कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 12703 है अभी तक 416 कोरोना पॉजिटिव मरीजों मौत हो चुकी है।

जिले में कल यानी गुरुवार को 2484 मरीज मिले थे नए मरीजों में सबसे ज्यादा बीएचयू में 100 मरीज मिले, जबकि सब्जी अनुसंधान संस्थान अदलपुरा में भी सात लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके अलावा अलग-अलग जगहों पर भी मरीज मिले। पुलिस आयुक्त ने अपील की थी कि कोरोना वायरस के संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए व्यापारी अपनी सुविधानुसार दुकानें बंद करें ताकि बाजार से भीड़ का दबाव कम हो।

वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुवे पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश की पहल पर वाराणसी व्यापार मंडल, खाद्य व्यापार मंडल, महानगर उद्योग व्यापार समिति, श्री पांडेयपुर व्यापार मंडल, लोहा व्यापार समिति सहित अन्य प्रमुख व्यापार मंडलों ने सप्ताह में दो दिन दुकानें बंद रखने का फैसला लिया है। इन सभी व्यापार मंडलों से संबंधित दुकानें शनिवार और रविवार को बंद रहेंगी।वाराणसी किराना व्यापार समिति ने छह दिन यानी 19 अप्रैल से 24 अप्रैल तक विशेश्वरगंज की किराना मंडी बंद रखने का निर्णय लिया है।