Corona के खिलाफ लड़ाई में फुटबॉलर्स ने भी दिया योगदान

हाल ही में इस क्रम में भारतीय फुटबॉल के खिलाड़ियों ने भी आगे आकर प्रधानमंत्री राहत कोष में दान की राशि जमा कराई।साथ ही मिडफील्डर प्रणॉय हल्दर भी अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए बच्चों को भोजन उपलब्ध करा रहे हैं।इस पर mid fielderने ट्वीट कर अन्य हस्तियों को प्रेरित किया ((पूरी खबर पढ़े))

Corona के खिलाफ लड़ाई में फुटबॉलर्स ने भी दिया योगदान
Corona के खिलाफ लड़ाई में फुटबॉलर्स ने भी दिया योगदान

*Corona के खिलाफ लड़ाई में फुटबॉलर्स ने भी दिया योगदान*

Corona की विकट संकट से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निवेदन पर कई बड़ी हस्तियों ने मदद के लिए हाथ आगे किया है। जिसमें उद्योग जगत,फिल्म इंडस्ट्री,खेल जगत शामिल है के दिग्गज शामिल हुए हैं। बता दें कि प्रधानमंत्री राहत कोष में क्रिकेट से रोहित शर्मा, विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, और गौतम गंभीर समेत कई खिलाड़ियों ने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है।वहीं पूर्व भारतीय स्पिनर और कोच अनिल कुंबले ने भी मदद का हाथ आगे किया।

हाल ही में इस क्रम में भारतीय फुटबॉल के खिलाड़ियों ने भी आगे आकर प्रधानमंत्री राहत कोष में दान की राशि जमा कराई।साथ ही मिडफील्डर प्रणॉय हल्दर भी अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए बच्चों को भोजन उपलब्ध करा रहे हैं।इस पर mid fielderने ट्वीट कर अन्य हस्तियों को प्रेरित किया।उन्होने  ट्वीट में कहा कि हम हमेशा देने से ज्यादा पा सकते हैं। यही कारण है कि जरूरत के समय में राष्ट्रीय टीम के हम सभी खिलाड़ी एक साथ आए हैं। हम सभी ने पीएम-राहत कोष राशि जमा कराई है। हम यहां (ट्विटर पर) इसके बारे में बात इसलिए कर रहे हैं ताकि यह अन्य ऐसे लोग भी दान करें, जो सक्षम हैं।’’

इसके साथ ही टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने 1 हफ्ते में यूथफीड इंडिया के सहयोग से 1.25 करोड़ का फंड इकट्ठा किया जो कि इस स्थिति में काफी मददगार साबित होगी।