भारत में Corona के 1 करोड़ मामलों पर राहुल ने PM को धित्कारा

भारत में वैश्विक महामारी कोरोनावायरस संक्रमण के 25152 नए मामले सामने आने के बाद शनिवार को संक्रमितों की कुल संख्या एक करोड़ के पार हो गयी।

भारत में Corona के 1 करोड़ मामलों पर राहुल ने PM को धित्कारा

भारत में वैश्विक महामारी कोरोनावायरस संक्रमण के 25152 नए मामले सामने आने के बाद शनिवार को संक्रमितों की कुल संख्या एक करोड़ के पार हो गयी। बता दें कि पिछले 9 महीने एहतियात बरतने करने के बावजूद भारत में कोरोना संक्रमण अपनी तीसरी लहर तेज़ी से बढ़ती जा रही है।जिसमे सबसे ज्यादा राजधानी दिल्ली,राजस्थान, हरियाणा समेत कई राज्यों में संक्रमण की संख्या चरम पर है। हालांकि संक्रमण सुपर चुके लोगों की कुल संख्या बढ़कर 95.50 लाख हो गई है।वहीं पिछले 24 घण्टे के दौरान 347 संक्रमितों की मृत्यु के साथ कुल मृतकों की संख्या 145136 हो चुकी है।

कोरोना के बढ़ते मामलों पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में संक्रमण के मामले एक करोड़ से अधिक होने के बाद शनिवार को सरकार पर जमकर निशाना साधा और आरोप लगाया कि तैयारी के बिना किए गए लॉकडाउन से देश में करोड़ों जिंदगी बर्बाद हो गईं।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘कोरोना संक्रमण के एक करोड़ मामले हो गए और करीब 1.5 लाख लोगों की मौत हो गई। अनियोजित लॉकडाउन से लड़ाई को 21 दिनों में नहीं जीता जा सका, जैसा कि प्रधानमंत्री ने कहा था। लेकिन इससे देश में करोड़ों जिंदगी बर्बाद हो गईं।’’