जिले में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के रोकथाम की समीक्षा के लिए वाराणसी पहुंचे CM योगी आदित्यनाथ

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ वाराणसी में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के रोकथाम की समीक्षा के लिए वाराणसी पहुंच चुके है | मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहले बीएचयू हैलीपैड पहुंच वही से बैठक में शामिल होने के लिए निकल गए है। आज सूबे के मुखिया करीब दो घंटे के प्रवास में प्रशासन, पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ हर मुद्दे पर समीक्षा करेंगे।

जिले में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के रोकथाम की समीक्षा के लिए वाराणसी पहुंचे CM योगी आदित्यनाथ

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ वाराणसी में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के रोकथाम की समीक्षा के लिए वाराणसी पहुंच चुके है | मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  पहले बीएचयू हैलीपैड पहुंच वही से बैठक में शामिल होने के लिए निकल गए है। आज सूबे के मुखिया करीब दो घंटे के प्रवास में प्रशासन, पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ हर मुद्दे पर समीक्षा करेंगे। बतादे शहर बनारस में कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी घातक लहर की शुरुआत हो गई है शहर बनारस में पिछले साल की ही तरह इस बार डराने वाले मामले अब सामने आने लगे हैं।

 


कोरोना वायरस संक्रमण के बिगड़े हालात के बीच वाराणसी और आसपास के जिलों में मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इसकी वजह से कोरोना संक्रमण पर लगाम कसने के लिए प्रशासन और शासन ने तैयारियां सुरु कर दी है | अनुमान लगाया जा रहा है की सूबे के मुखिया आज कोविड के सन्दर्भ में जिले लागू किए गए प्रतिबंधों का कड़ाई से पालन के साथ इसमें इजाफा भी किया जा सकता है। बता दें कि कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने के बाद से वाराणसी में जिले में एल-1, एल-2 और एल-3 अस्पताल फिर से शुरू कर दिए गए हैं |