CM Yogi : जांच में दोषी पाए जाने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया आईएएस एनपी पांडेय को सस्पेंड

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारत निर्वाचन आयोग के आदेश के बाद यूपी के आईएएस अफसर एनपी पांडेय को सस्पेंड कर दिया है। उन पर एक महिला से अभद्रता करने का आरोप था। मामले की शिकायत चुनाव आयोग से की गई थी।

CM Yogi : जांच में दोषी पाए जाने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया आईएएस एनपी पांडेय को सस्पेंड

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारत निर्वाचन आयोग के आदेश के बाद यूपी के आईएएस अफसर एनपी पांडेय को सस्पेंड कर दिया है। उन पर एक महिला से अभद्रता करने का आरोप था। मामले की शिकायत चुनाव आयोग से की गई थी। चुनाव आयोग ने आईएएस पर लगे आरोपों को जांच में सही पाया। इसके बाद आयोग ने मुख्यमंत्री योगी को आईएएस पर कार्रवाई करने का आदेश दिया। बुधवार को सीएम योगी ने यूपी के आईएएस को सस्पेंड कर दिया।

आपको बता दें कि यूपी के आईएएस अधिकारी एनपी पांडेय एसीपी ब्रांच में विशेष सचिव हैं। पश्चिम बंगाल में चल रहे चुनाव के चलते एनपी पांडेय को वहां आब्जर्वर बनाकर भेजा गया था। आरोप है कि ड्यूटी के दौरान आईएएस अफसर ने एक महिला से अभद्रता की थी। महिला ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की थी।

महिला की शिकायत के बाद चुनाव आयोग ने आईएएस अफसर पर जांच बैठा दी। जांच में आईएएस अफसर पर लगे आरोपों को आयोग ने सही पाया। इसके बाद आयोग ने यूपी सरकार को आईएएस अफसर पर कार्रवाई करने का आदेश दिया गया था। आयोग के आदेश के बाद ही सीएम योगी ने आईएएस एनपी पांडेय को सस्पेंड कर दिया।