मिर्जापुर वेबसीरीज में मुन्ना भैया के खास दोस्त ललित का किरदार निभा चुके ब्रह्मा मिश्रा की हुई मौत, दो दिन तक कमर में पड़ी रही लाश

वेबसीरीज मिर्जापुर में मुन्ना भैया के खास दोस्त ललित का किरदार निभा चुके ब्रह्मा मिश्रा की मौत हो गई है। ब्रह्मा को 29 नवंबर को चेस्ट पेन की शिकायत के बाद डॉक्टर ने गैस की दवा देकर घर भेज दिया था, लेकिन घर पर उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनका निधन हो गया। दर्दनाक बात ये है कि उनकी लाश तीन दिन तक यारी रोड वर्सोवा मुंबई में घर के बाथरूम में ही पड़ी रही।

मिर्जापुर वेबसीरीज में मुन्ना भैया के खास दोस्त ललित का किरदार निभा चुके ब्रह्मा मिश्रा की हुई मौत, दो दिन तक कमर में पड़ी रही लाश

वेबसीरीज मिर्जापुर में मुन्ना भैया के खास दोस्त ललित का किरदार निभा चुके ब्रह्मा मिश्रा की मौत हो गई है। ब्रह्मा को 29 नवंबर को चेस्ट पेन की शिकायत के बाद डॉक्टर ने गैस की दवा देकर घर भेज दिया था, लेकिन घर पर उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनका निधन हो गया। दर्दनाक बात ये है कि उनकी लाश तीन दिन तक यारी रोड वर्सोवा मुंबई में घर के बाथरूम में ही पड़ी रही। फिलहाल मुंबई पुलिस उनकी बॉडी का पोस्टमॉर्टम करा रही है ताकि मौत का सही समय और कारण पता लगाया जा सके।

 


ब्रह्मा के परिवार के एक करीबी ने दैनिक भास्कर को बताया कि उनका फोन 29 तारीख से बंद आ रहा था। जब 2 दिन तक फोन चालू नहीं हुआ तो भाई संदीप ने उनके FTII के दोस्त आकाश सिन्हा को घर भेजा जिसके बाद मौत का पता चला। आकाश जब ब्रह्मा के घर पहुंचे तो वहां से बदबू आ रही थी और बॉडी डिकम्पोज होने लगी थी। इसके चलते उनकी परिवार ने फैसला लिया कि ब्रह्मा का अंतिम संस्कार अब शुक्रवार की सुबह मुंबई में ही होगा।

 

 

भोपाल रायसेन के रहने वाले ब्रह्मा मिश्रा 32 साल के थे। उन्होंने रायसेन में ही 10वीं तक पढ़ाई की है। उनके पिता भूमि विकास बैंक में कार्यरत थे। ब्रह्मा ने मिर्जापुर के अलावा केसरी, हसीन दिलरुबा, मांझी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया में भी काम किया था।

 

 

इसी साल आई थी आखिरी फिल्म
ब्रह्मा ने 2013 में चोर चोर सुपर चोर से डेब्यू किया था। उनकी आखिरी फिल्म 2021 में तापसी पन्नू के साथ आई 'हसीन दिलरुबा' थी। मुंबई में संघर्ष के दौरान उन्हें कभी भी फाइनेंशियल क्राइसिस का सामना नहीं करना पड़ा क्योंकि उनके पिता और बड़े भाई संदीप सपोर्ट करते रहते थे।