बिहार के मुंगरे ज़िले में बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता अफजल शम्सी को मारी गोली

बिहार में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि आए दिन हत्या और लूटपाट को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मुंगेर जिले के जमालपुर का है जहां अपराधियों ने बुधवार को दिनदहाड़े बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता अफजल शम्सी को गोली मार दी। गंभीर हालत में बीजेपी नेता को इलाज के लिए मुंगेर सदर अस्पताल लाया गया है।

बिहार के मुंगरे ज़िले में बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता अफजल शम्सी को मारी गोली

मुंगेर जिले के जमालपुर में अपराधियों ने बुधवार को दिनदहाड़े बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता अफजल शम्सी को गोली मार दी। गंभीर हालत में बीजेपी नेता को इलाज के लिए मुंगेर सदर अस्पताल लाया गया है।

घटना  जमालपुर इवनिंग कॉलेज कैंपस में घटी है। डॉक़्टरों के मुताबिक एक गोली उनकी कनपटी में लगी है। अपराधियों ने उनपर और गोलियां भी चलाई लेकिन उन्हें नहीं लगी। गोली लगने के बाद उन्हें सदर अस्पताल लाया गया। अभी उनका प्राथमिक उपचार हो रहा है। बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना भेजने की तैयारी की जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही सदर अस्पातल में भीड़ लग गयी। एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो अस्पताल पहुंचकर विस्तृत जानकारी ले रहे है। घटना के कारणों का खुलासा अभी नहीं हो पाया है। सदर अस्पताल में समर्थक नेताओं और पुलिस और प्रशानिक अधिकारियों की भीड़ जुटी हुई है। फिलहाल पुलिस भी कुछ कहने से बच रही है।

आपको बता दें कि बिहार में क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पुलिस अधिकारियों को प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर बार-बार चेतावनी दिए जाने के बावजूद अपराधों की संख्या में कमी नहीं हो पाई है। हाल फिलहाल के कुछ चर्चित हत्याकांड में एक पटना एयरपोर्ट पर तैनात इंडिगो एयरलाइंस के मैनेजर रूपेश कुमार सिंह, पटना के ही मसौढ़ी के बीईओ अजय कुमार की अपहरण के बाद हत्या, पटना के नौबतपुर इलाके में कोर्ट जा रहे मुंशी की गोली मारकर हत्या, मुजफ्फरपुर में जिम संचालक और भीम आर्मी के पूर्व जिलाध्यक्ष की चाकू गोदकर हत्या  समेत कई मामले सामने आए हैं।