बीजेपी महिला प्रत्याशी को आइटम कहने पर भड़की मायावती

जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री एवं डबरा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी के खिलाफ विवादित बयान को बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने अति शर्मसार और अति निंदनीय बताया है।

बीजेपी महिला प्रत्याशी को आइटम कहने पर भड़की मायावती

बीजेपी महिला प्रत्याशी को आइटम कहने पर भड़की मायावती

जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री एवं डबरा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी के खिलाफ विवादित बयान को बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने अति शर्मसार और अति निंदनीय बताया है। यही नहीं मायावती ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए कांग्रेस के आलाकमान से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे जाने की मांग की है।साथ ही मायावती ने जनता से अपील करते हुए कहा अपना वोट बीएसपी उम्मीदवारों को ही दे तो यह बेहतर होगा ।
कमलनाथ ने भाजपा प्रत्याशी को कहा आइटम

दरअसल कमलनाथ डबरा में पार्टी प्रत्याशी सुरेंद्र दास के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री को आइटम कह दिया । कमलनाथ के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया भाजपा ने इसे एक दलित महिला सहित प्रदेश की बहन बेटियों का अपमान कर दिया रविवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान ने दो घंटे के मौन व्रत की घोषणा कर दी शिवराज सिंह चौहान ने कहा कमलनाथ भले ही नहीं करें लेकिन मैं पश्चाताप करूंगा । क्योंकि मुख्यमंत्री पद पर रहा व्यक्ति कैसे किसी महिला बहन या बेटी का अपमान कर सकता है । मुख्यमंत्री के दो घंटे के मौन व्रत की घोषणा के बाद भाजपा ने इसे प्रदेशिक कार्यक्रम बना दिया है पार्टी ने सोमवार को जिला स्तर पर दो घंटे के लिए मौन व्रत करेंगे।