बिहार विधानसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारी

जानकारी के मुताबिक दरभंगा के हायाघाट विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी प्रखंड मिटुनियां पंचायत के दुबौली गांव निवासी रविंद्र सिंह उर्फ चिंटू सिंह को अपराधियों ने गुरुवार अपराधियों ने गुरुवार को अपराधियों ने गुरुवार अपराधियों ने गुरुवार की देर रात गोली मारकर घायल कर दिया । बताया जा रहा है कि निर्दलीय उम्मीदवार अपने आवास स्थान से कोठरा खंगरैठा जनसंपर्क कर घर वापस आ रहे थे । इसी दौरान ठाठोपुर खगरैठा मुख्य सड़क के बीच ठाठोपुर पैक्स गोदाम के बगल में अपराधियों ने उनकी गाड़ी पर अंधाधुन फायरिंग किया। जिसमें गोली बाह व दूसरी गोली पैर में लगी है। जख्मी रविंद्र अपनी गाड़ी से भागकर ठाठोपुर पहुंचे । लोगों को जानकारी दी फिर उन्हें डीएमसीएच में भर्ती कराया गया । एसडीओपी बेनीपुर उमेश्वर चौधरी इस मामले की जांच कर रहे हैं ।

बिहार विधानसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारी

बिहार विधानसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारी

जानकारी के मुताबिक दरभंगा के हायाघाट विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी प्रखंड मिटुनियां पंचायत के दुबौली गांव निवासी रविंद्र सिंह उर्फ चिंटू सिंह को अपराधियों ने गुरुवार अपराधियों ने गुरुवार को अपराधियों ने गुरुवार अपराधियों ने गुरुवार की देर रात गोली मारकर घायल कर दिया ।
बताया जा रहा है कि निर्दलीय उम्मीदवार अपने आवास स्थान से कोठरा खंगरैठा जनसंपर्क कर घर वापस आ रहे थे । इसी दौरान ठाठोपुर खगरैठा मुख्य सड़क के बीच ठाठोपुर पैक्स गोदाम के बगल में अपराधियों ने उनकी गाड़ी पर अंधाधुन फायरिंग किया। जिसमें गोली बाह व दूसरी गोली पैर में लगी है। जख्मी रविंद्र अपनी गाड़ी से भागकर ठाठोपुर पहुंचे । लोगों को जानकारी दी फिर उन्हें डीएमसीएच में भर्ती कराया गया । एसडीओपी  बेनीपुर उमेश्वर चौधरी इस मामले की जांच कर रहे हैं ।
बताया एफएसएल की टीम पटना से आ रही है
जांच के बाद घटना के बारे में विस्तार से पता चलेगा लगातार छापेमारी चल रही है ।
चिंटू सिंह गुरुवार की देर रात तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन अपने समर्थकों के साथ क्षेत्र क्षेत्र में घूमने के बाद घर दुगोली लौट रहे थे। इसी बीच सुनसान जगह देख कर अपराधियों ने उनकी कार कठोरी के पास  रोक ली।
उसके बाद अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी   जानकारी के मुताबिक रविंद्र नाथ सिंह को एक से अधिक गोली लगी है। घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी वहां से भाग गए। इसके बाद उन्हें दरभंगा मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत अभी तक गंभीर बने हुए हुए हुए हैं अभी वह दरभंगा में ही है में ही है है है ।
क्षेत्र के लोग इस घटना को अभी चुनाव से जोड़कर देख रहे हैं।

उनका मानना हैं कि दोनों प्रमुख गठबंधन से कड़ी चुनौती मिल रही थी। इस बारे में नगर एसपी अशोक प्रसाद ने कहा कि घटना के पीछे क्या कारण अभी तक पता नहीं हो सका है ।अभी उनके होश में आने का इंतजार कर रहे हैं इसके बाद ही पुलिस कार्रवाई की जाएगी । वहीं दूसरे चरण के चुनाव से ठीक पहले जहां शिवहर के एक प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वहीं कई जगह से प्रत्याशी सूचना मिल रहे हैं कि अभी समस्तीपुर हैं के कल्याणपुर से निर्दलीय प्रत्याशी को टहलने के दौरान गोली मार दी गई थी।