Bigg Boss को हुआ कोरोना अब शो में नहीं सुनाई देगी बिग बॉस की आवाज़

मुंबई- बिग बॉस देखने वालो के लिए बुरी खबर सामने आ रही है | जी है बिग बॉस को आवाज देने वाले अतुल कपूर कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आए है | साथ ही शो के सभी क्रू मेंबर्स ने कोरोना टेस्ट कराया है।

Bigg Boss को हुआ कोरोना अब शो में नहीं सुनाई देगी बिग बॉस की आवाज़

मुंबई- बिग बॉस देखने वालो के लिए बुरी खबर सामने आ रही है | जी है  बिग बॉस  को आवाज देने वाले अतुल कपूर  कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आए है | साथ ही  शो के सभी क्रू मेंबर्स ने कोरोना टेस्ट कराया है।

 

 


अगर आपने इस शख्स के बारे में पहली बार सुना है तो कोई चौंकाने वाली बात नहीं है, आप जैसे कई और भी होंगे जिन्होंने बिग बॉस की आवाज तो सुनी है, लेकिन इस आवाज के असली मालिक के बारे में कभी नहीं सुना होगा। कोरोना पॉजीटिव होने के बाद बिग बॉस ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। वहीं शो के क्रू मैंबर्स ने भी एहतियातन खुद का कोरोना टेस्ट कराया है।

 

 

 

आपको बता  दें कि शो की प्रतिभागी देवोलीना भट्टाचार्य जी में कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद बिग बॉस 15 के सभी प्रतिभागियों का कोरोना टेस्ट किया गया था। बिग बॉस 14 और 15 में सभी प्रतिभागियों का घर में एंट्री करने से पहले कोरोना टेस्ट किया गया था, इसके अलावा उन्हें क्वारंटीन भी किया गया। इन सब के बाद ही प्रतिभागियों को घर में एंट्री दी गई थी। क्योंकि देवोलीना लंबे समय से बीमार नहीं थी, इसलिए उन्हें आरटी-पीसीआर टेस्ट की जरूरत पड़ी। उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर शो के अन्य प्रतिभागियों का रैपिड एंटीजन टेस्ट कराया गया। प्रतिभागियों के अलावा सप्ताह के अंत में जब भी कोई गेस्ट बिग बॉस के घर में एंट्री लेता है तो उसे भी किसी के करीब जाने की अनुमति नहीं दी जाती है। देवोलीना के अलावा शो के अन्य कंटेस्टेंट विशाल कोटियन का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।