बिग बॉस 14' में राखी सावंत ने की बेशर्मी की सारी हदे पार , राहुल महाजन साथ की ऐसी हरक़त

राखी सावंत जो की अपनी कॉन्ट्रोवर्सी के लिए जानी जाती है | 'बिग बॉस 14' में राखी सावंत एक से कारनामा कर रही है | कुछ दिन पहले राखी सावंत के सिर पर चढ़ा ‘जूली’ का भूत अभी तक उतरा नहीं है।

बिग बॉस 14' में राखी सावंत ने की बेशर्मी की सारी हदे पार , राहुल महाजन साथ की ऐसी हरक़त

राखी सावंत जो की अपनी कॉन्ट्रोवर्सी के लिए जानी जाती है | 'बिग बॉस 14' में राखी सावंत एक से कारनामा कर रही है | कुछ दिन पहले राखी सावंत के सिर पर चढ़ा ‘जूली’ का भूत अभी तक उतरा नहीं है। जूली बनकर वो घरवालों के साथ अजीब-अजीब चीज़ें कर रही हैं जो सदस्यों को भी और दर्शकों को भी काफी एंटरटेनिंग लग रही हैं। लेकिन इस मस्ती-मस्ती में राखी आज हद पार कर जाएंगी और कुछ ऐसा कर जाएंगी जो घर के लड़कों को नागवार गुज़रेगा और घर में हंगामा खड़ा हो जाएगा।

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राखी फिर से जूली के गेटअप में नज़र आ रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि राखी ने अपने पूरे चेहर पर भूतिया मेकअप लगा रखा है और वो कह रही हैं कि वो किसी को कैप्टन नहीं बनने देंगी। इसके बाद राखी राहुल वैद्य के साथ और बाकी घरवालों के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि राखी ये सबके करते हुए राहुल महाजन के पास भी पहुंचती हैं और उनके साथ खींचातानी करने लगती हैं।

खींचातानी में राखी अपनी लिमिट क्रॉस कर जाती हैं और राहुल की धोती फाड़ देती हैं। ये बात घर के लड़कों को बिल्कुल पसंद नहीं आती और राहुल और अली, राखी पर बुरी तरह गुस्सा करने लग जाते हैं। अली गुस्से में कहते हैं कि ‘अगर यही किसी लड़की के साथ हुआ तो चलता क्या’? वहीं राहुल भी राखी पर चिल्लाते नज़र आते हैं।