सेवापुरी विधानसभा के ग्राम जोगापुर नेवरिया में पिछड़ा दलित व अल्पसंख्यक कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न

वाराणसी के सेवा पूरी में आज ग्राम जोगापुर नेवरिया में पिछड़ा दलित व अल्पसंख्यक कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न किया गया जिसमे मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर रहे उन्होंने इस सम्मेलन पर बीजेपी पर जम कर निशाना साधा उन्होंने कहा भारत का संविधान बचना ओर प्रदेश को बचाना जरूरी है संविधान भी खतरे में है और प्रदेश भी खतरे में है भाजपा सबका साथ सबका विकास के नाम पर धोखा दे रही है 15 लाख देने की बात झूठ, पाकिस्तान का 1 के बदले 10 सर लाने में विफल, महंगाई को चरम पर पहुचाया, विकास के नाम पर करोड़ो रूपये खर्च कर रैली में लगी है। प्रधानमंत्री के एक रैली में 100 करोड़ खर्च होता है घरेलू खाने पीने का समान महंगा कर गरीबो के पैसे से रैलियां की जा रही है। प्रधानमंत्री मंत्री योगी को उपयोगी कह रहे है। ओमप्रकाश राजभर कहते है योगी ने प्रदेश को रोगी बनाया है योगी नही योग मुख्यमंत्री की जरूरत है। जो अखिलेश यादव में दिखा देता है, 25 किलो के झोला में 5 किलो रासन मोदी योगी के फोटो के साथ बांट रहे गरीबो का मजाक कर रहे है।

सेवापुरी विधानसभा के ग्राम जोगापुर नेवरिया में पिछड़ा दलित व अल्पसंख्यक कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न

वाराणसी के सेवा पूरी में आज  ग्राम जोगापुर नेवरिया में पिछड़ा दलित व अल्पसंख्यक कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न किया गया जिसमे  मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर रहे उन्होंने इस सम्मेलन पर बीजेपी पर जम कर निशाना साधा उन्होंने कहा भारत का संविधान बचना ओर प्रदेश को बचाना जरूरी है संविधान भी खतरे में है और प्रदेश भी खतरे में है भाजपा सबका साथ सबका विकास के नाम पर धोखा दे रही है 15 लाख देने की बात झूठ, पाकिस्तान का 1 के बदले 10 सर लाने में विफल, महंगाई को चरम पर पहुचाया, विकास के नाम पर करोड़ो रूपये खर्च कर रैली में लगी है। प्रधानमंत्री के एक रैली में 100 करोड़ खर्च होता है घरेलू खाने पीने का समान महंगा कर गरीबो के पैसे से रैलियां की जा रही है। प्रधानमंत्री मंत्री योगी को उपयोगी कह रहे है।ओमप्रकाश राजभर कहते है योगी ने प्रदेश को रोगी बनाया है योगी नही योग मुख्यमंत्री की जरूरत है। जो अखिलेश यादव में दिखा देता है, 25 किलो के झोला में 5 किलो रासन मोदी योगी के फोटो के साथ बांट रहे गरीबो का मजाक कर रहे है।

  

 


ओमप्रकाश राजभर ने बताया कि अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाकर संविधान बचना है,12 तक फ्री शिक्षा, फ्री चिकित्सा, जातिगत जनगणना, फ्री घरेलू बिजली, शराबबंदी, एकल शिक्षा नीति, किसानों सहायता  आमदनी, किसानों को मुफ्त बिजली, छूटा पशुओं को गौशाला हर गांव में, घरेलू रोजगार, बृद्धा पेंसन, विधवा पेंसन, छात्रवृत्ति, बच्चों को स्कूल जाना अनिवार्य किया जाएगा, सबका साथ समूचित विकास किया जाएगा बिना पैसा का स्नाकोत्तर तक पढ़ाई का कानून बनाया जाएगा। समाजिक नयाय समिति की रिपोर्ट लागू किया जाएगा।

 

 

पिछड़ी जाति के 27 प्रतिसत है आरक्षण को 52 प्रतिसत करना चाहते है। 07 राज्य में शराब बन्द है उत्तर प्रदेश में शराब बन्द करना चाहते। महिलाओं को 1500 रुपया महीना पेंसन दिया जाएगा। इस दौरान अध्यक्षता कर रहे भारत माता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राम सागर बिंद ने कहा कि मलाह जाति की सबसे अधिक दुर्दसा इसी सरकार में हुई है। अति पिछड़े समाज के लोगो को अब बीजेपी से दूर रहने की जरूरत है भाजपा महंगाई की डायन है जो गरीबो को मारने की बीरा उठा लिया है। भाजपा के फूल को मिलना है धूल में 22 में  सरकार को उसका जबाब दिया जाएगा।

 

 


मुख्य रूप से उपस्थित पूर्व मंत्री सुरेंद्र सिंह पटेल, विधायक कैलाश नाथ सोनकर, प्रदेश प्रवक्ता शशिप्रताप सिंह नित्यानंद पांडेय, सुनील पटेल, शिवलाल यादव , गणेश चौहान, जागेश्वर राजभर, गुड्डू बिंद, बिनय बिंद, सतेन्द्र विंद, बुधु विंद, अजित बिंद, रामनिवास बिंद, बी के पटेल विंद, अंसुमली विंद, रामनिवास विंद, आदि लोग रहे।