बेटे की तलाश में अतीक अहमद के घर छापेमारी, पत्नी ने लगाए तोड़फोड़ के आरोप

पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटे अली की तलाश में पुलिस टीमें छापामारी कर रही हैं। चकिया स्थित अतीक के घर छापामारी को लेकर अब राजनीति गरमा गई है। अतीक अहमद की पत्नी एआईएमआईएम की शहर पश्चिमी प्रत्याशी शाइस्ता परवीन ने पुलिस पर बदसलूकी और तोड़फोड़ का आरोप लगाया है।

बेटे की तलाश में अतीक अहमद के घर छापेमारी, पत्नी ने लगाए तोड़फोड़ के आरोप

 

प्रयागराज/यूपी; पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटे अली की तलाश में पुलिस टीमें छापामारी कर रही हैं। चकिया स्थित अतीक के घर छापामारी को लेकर अब राजनीति गरमा गई है। अतीक अहमद की पत्नी एआईएमआईएम की शहर पश्चिमी प्रत्याशी शाइस्ता परवीन ने पुलिस पर बदसलूकी और तोड़फोड़ का आरोप लगाया है।

 

 

शाइस्ता परवीन का आरोप है कि बुधवार की रात एक बजे पुलिसवाले गेट फांदकर घुसे और गाली-गलौच, तोड़फोड़ करने लगे। घर में कोई भी पुरुष नहीं था। सिर्फ महिलाएं थीं, इसके बावजूद सभी को जगाकर तलाशी ली गई। अतीक अहमद के परिवार की ओर से रात में दबिश के दौरान की फोटो भी वायरल की गई।

 


उनका आरोप है कि पुलिस छापामारी के नाम पर महिलाओं का उत्पीड़न कर रही है। यह भी आरोप लगाया कि कई पुलिसवाले शराब के नशे में थे। मामले में पुलिस के आला अफसरों से शिकायत की गई है। एआईएमआईएम इस मामले को असद उद्​दीन ओवैसी के मार्फत उठाने की तैयारी में है। शुक्रवार को ओवैसी लखनऊ आ रहे हैं।
शाइस्ता परवीन भी लखनऊ पहुंच गईं। लखनऊ में भी अफसरों से शिकायत की तैयारी है। अतीक अहमद इन दिनों गुजरात जेल में बंद हैं। छोटे बेटे अली के खिलाफ करेली थाने में हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज हुआ है। बुधवार की रात हुई छापामारी को लेकर परिवार के साथ एआईएमआईएम से जुड़े वकीलों ने कई गंभीर आरोप लगाए।

 

 

एआईएमआईएम के लीगल सेल पूर्वी के अध्यक्ष आरिफ इकबाल का कहना है कि महिलाओं से बदसलूकी की शिकायत ऑनलाइन की गई है। सभी अफसरों को शिकायती पत्र दिया गया है। यह मामला अदालत में भी उठाया जाएगा। करेली के थाना प्रभारी अनुराग शर्मा ने कहा कि अली की तलाश में पुलिस गई थी। महिला कांस्टेबल साथ थीं। पुलिस पूछताछ कर लौट आई। शराब पीने और तोड़फोड़ करने की बात बेबुनियाद है।