अनुपस्थित मिले 10 अभियंताओं पर एडीएम प्रशासन ने की कड़ी कानूनी कार्यवाही |

इस वक्त वाराणसी में लॉकडाउन के के वजह से  सीमाओं पर प्रवेश व निकास से रोक के लिए सील कर दिया गया है। और साथ ही मजिस्ट्रेट के रूप में विभिन्न विभागों के अभियंताओं की ड्यूटी लगाई गई है। इस दौरान एडीएम प्रशासन रण विजय सिंह द्वारा जांच की गई तो पाया गया की चार विभाग के 10 अभियंता अनुपस्थित है ।

इस वक्त वाराणसी में लॉकडाउन के के वजह से  सीमाओं पर प्रवेश व निकास से रोक के लिए सील कर दिया गया है। और साथ ही मजिस्ट्रेट के रूप में विभिन्न विभागों के अभियंताओं की ड्यूटी लगाई गई है। इस दौरान एडीएम प्रशासन रण विजय सिंह द्वारा जांच की गई तो पाया गया की चार विभाग के 10 अभियंता अनुपस्थित है । सभी को ड्यूटी में लापरवाही तथा उच्चाधिकारियों के आदेश की अवहेलना करने के आरोप में निलंबन करते हुए विभागीय कार्यवाही की संस्तुति संबंधित प्रमुख सचिव को कर दी गई है।
दरसल लाकडाउन की वजह से जनपद की सीमाओं को पूरी तरह से  सील कर दिया गया है। इसलिए 14 स्थानों पर विभिन्न विभागों के अभियंताओं की तीन शिफ्ट में  ड्यूटी लगाई गई है। और इस दौरान उन्हें अपने शिफ्ट के समय  वहां उपस्थित रह कर आवागमन के रोक के आदेश को कड़ाई से अनुपालन कराना था। इसके बावजूद भी वे अनुपस्थित पाए गए। साथ है आप को बता दे की जिला स्तर के पांच अधिकारी पर्यवेक्षण में शिथिल पाए जाने पर उनको जिलाधिकारी ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है। इसमें अधिशासी अभियंता मूसा खंड, बंधी प्रखंड उपाध्यक्ष वीडीए, अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी निर्माण खंड, अधिशासी अभियंता ग्रामीण अभियंत्रण सेवा, शामिल हैं।