अमिताभ बच्चन अपने 79वें जन्मदिन पर बड़ा फैसला लिया, पान मसाला जैसे विज्ञापन को करने से किया माना

आज अपने जन्मदिन पर बिग बी ने बड़ा फैसला लेते हुए कमला पसंद से अपना रिश्ता तोड़ लिया है | आपको बता दे की अमिताभ बच्चन ने कमला पसंद पान मसाला का विज्ञापन किया था, जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया था

अमिताभ बच्चन अपने 79वें जन्मदिन पर बड़ा फैसला लिया, पान मसाला जैसे विज्ञापन को करने से किया माना

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन इस साल अपना 79वां जन्मदिन मना रहे हैं। 11 अक्तूबर 1942 को इलाहाबाद (अब प्रयागराज) में जन्में बिग बी ने अपने करियर में जो मुकाम हासिल किया है वो शानदार है। जहां उनके उम्र के ज्यादातर हीरो अब फिल्मी पर्दे से दूर रहते हैं तो वहीं अमिताभ सिर्फ बड़े पर्दे ही नहीं बल्कि टीवी जगत में भी नाम कमा रहे हैं। साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं और जमाने के साथ कदम से कदम मिलाते हैं।

 

 

 

आज अपने जन्मदिन पर बिग बी ने बड़ा  फैसला लेते हुए कमला पसंद से अपना रिश्ता तोड़ लिया है | आपको बता दे की अमिताभ बच्चन ने कमला पसंद पान मसाला का विज्ञापन किया था, जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया था, अब अमिताभ बच्चन ने खुद इस विज्ञापन को करने की वजह बताई है। दरअसल अमिताभ बच्चन ने समय से जुड़ा एक पोस्ट करते हुए लिखा था-  'एक घड़ी खरीदकर हाथ में क्या बांध ली वक्त पीछे ही पड़ गया मेरे!'  इस पोस्ट में एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'प्रणाम सर, आपसे एक बात पूछनी है। क्या जरूरत है आपको भी कमला पसंद पान मसाले का विज्ञापन करना पड़ा। फिर क्या फर्क है आप में और इन टटपुंजियों में?' इस कमेंट पर अमिताभ बच्चन ने अपना पक्ष रखा।

 

 

साथ ही आज मुंबई अमिताभ बच्चन के 79वें जन्मदिन के अवसर पर उनके आवास के बाहर प्रशंसकों की भीड़ दिखाई दी। उन्होंने अपने प्रशंसकों का अभिवादन स्वीकार किया।

 

 


अमिताभ ने हाल ही में अपने जन्मदिन को लेकर एक पोस्ट साझा किया और बड़ा ही मजेदार कैप्शन दिया। हालांकि इसमें वो एक गलती कर बैठे जो उनकी बेटी ने ठीक की। बिग बी ने लिखा, 'अस्सी की ओर चले.. जब साठा तब पाठा, जब अस्सी तब लस्सी, मुहावरे को समझना भी एक समझ है'। इसके साथ उन्होंने कई हंसने वाले इमोजी बनाए। हालांकि उनकी इस गलती को बेटी श्वेता ने कमेंट सेक्शन में ठीक किया।