अमीरीकी राष्ट्रपति के हालत में सुधार के बाद डॉक्टरों की देख रेख में वापस पहुंचे White House

बता दें राष्ट्रपति ट्रम्प समेत 15 अफसर और सांसद संक्रमित पाए गए हैं।तीन दिन बाद ट्रम्प व्हाइट हाउस पहुंच  तो गए  हैं लेकिन यहां उनके पर्सनल डॉक्टर सीन कोनले ने सावधान किया की खतरा अभी टला नहीं है। राष्ट्रपति को जरूरी सावधानियां रखने और इलाज जारी रखने के निर्देश दिए  हैं।

अमीरीकी राष्ट्रपति के हालत में सुधार के बाद डॉक्टरों की देख रेख में वापस पहुंचे White House

3 दिन पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ,परिवार सांसद व 15 अफसरों समेत कोरोना महामारी के चपेट में आ गए थे। लेकिन अब 3 दिन के इलाज के बाद सोमवार रत को डॉक्टरों की देख रेख में डोनाल्ड ट्रम्प वाइट हाउस वापस लौटे। वाइट हाउस पहुंचते ही ट्रम्प ,जनता से मुखातिब हुए और कहा कि कोरोना से डरने की जरुरत नहीं है। साथ ही उन्होंने तुरंत ही मास्क निकलकर कर जेब में रख लिया और कहा की अब वे 20 साल पहले जैसा बेहतर महसूस कर रहें है। हालांकि, उनके डॉक्टर ने कहा है कि खतरा अभी टला नहीं है राष्ट्रपति को सेहत का बहुत ध्यान रखना होगा। व्हाइट हाउस में ट्रम्प ने मास्क भी हटा दिया।

इलाज जारी रहेगा
बता दें राष्ट्रपति ट्रम्प समेत 15 अफसर और सांसद संक्रमित पाए गए हैं।तीन दिन बाद ट्रम्प व्हाइट हाउस पहुंच  तो गए  हैं लेकिन यहां उनके पर्सनल डॉक्टर सीन कोनले ने सावधान किया की खतरा अभी टला नहीं है। राष्ट्रपति को जरूरी सावधानियां रखने और इलाज जारी रखने के निर्देश दिए  हैं। हॉस्पिटल से ट्रम्प सूट और मास्क में निकले। मीडिया की तरफ देखकर हाथ हिलाया। मीडिया ने दूर से सवाल पूछने की कोशिश की। लेकिन, उन्होंने सिर्फ शुक्रिया-शुक्रिया कहा। खास बात ये है कि इस दौरान उन्होंने अपना मास्क भी हटा दिया। हॉस्पिटल से निकलकर वे अपने ऑफिशियल हेलिकॉप्टर मरीन वन में बैठे और 10 मिनट में व्हाइट हाउस पहुंच गए।

प्रेसिडेंशियल डिबेट में हिस्सा लेंगे-
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ट्रम्प 15 अक्टूबर को होने वाली दूसरी प्रेसिडेंशियल डिबेट में हिस्सा जरूर लेंगे। इसके लिए उन्होंने तैयारी भी शुरू कर दी है। उनके कैम्पेन मैनेजर रायन नोब्स ने कहा- ट्रम्प दूसरी बहस में शिरकत करेंगे। मुझे इस बारे में जानकारी दी गई है। उनकी कैम्पेन टीम को इस बारे में कमिशन ऑफ डिबेट यानी सीपीडी को इस बारे में जानकारी देनी होगी। आधिकारिक घोषणा बाद में की जाएगी।