ख़त्म हुआ इंतज़ार आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' 6 जनवरी को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

आलिया भट्ट की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' 6 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। तारीख की घोषणा करते हुए, भंसाली प्रोडक्शंस ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "उनकी शक्ति, ताकत और लचीलापन देखने का इंतजार खत्म हो गया है |

ख़त्म हुआ इंतज़ार आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' 6 जनवरी को सिनेमाघरों में देगी  दस्तक

संजय लीला भंसाली अपनी सबसे चर्चित फिल्म "गंगूबाई काठियावाड़ी" को सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। उनकी इस फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य किरदार में है। फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर ही रहें थे कि अब मेकर्स द्वारा फिल्म की रिलीज डेट भी निर्धारित कर दी गई है। आलिया भट्ट की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' 6 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। तारीख की घोषणा करते हुए, भंसाली प्रोडक्शंस ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "उनकी शक्ति, ताकत और लचीलापन देखने का इंतजार खत्म हो गया है | 

 


आपको बता दे की  महाराष्ट्र सरकार ने 22 अक्टूबर से सिनेमाघरों को खोलने की इजाजत दे दी है। जिस दिन महाराष्ट्र सरकार ने सिनेमाघरों को खोलने के बारे में अपना ये अहम फैसला सुनाया था, उसके दूसरे दिन से ही फिल्म मेकर्स ने भी अपनी-अपनी फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान करना शुरू कर दिया है। बीते दिनों कई फिल्मों की रिलीज डेट अनाउंस की गई थी, और अभी भी यह सिलसिला लगातार चल ही रहा है। 

 

आज संजय लीला भंसाली ने भी अपनी फिल्म "गंगूबाई काठियावाड़ी" के रिलीज की तारीख तय कर दी है। ये फिल्म अगले साल जनवरी में ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म के रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भंसाली प्रोडक्शन के ऑफीशियल सोशल मीडिया हैंडल पर की गई है। 

 


पोस्टपोन हुई थी गंगूबाई काठियावाड़ी

आपको बता दें कि गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर पहले तक ये खबरें थीं कि फिल्म को दीवाली पर भंसाली रिलीज करेंगे, लेकिन मेकर्स ने सरप्राइज देते हु्ए फिल्म को नए साल पर रिलीज करने का ऐलान किया है. वैसे दीवाली के मौके पर रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी भी रिलीज होने वाली है. वैसे बता दें कि फिल्म का टीजर कोरोना की दूसरी लहर के आने से पहले रिलीज हुआ था, लेकिन कोविड के कारण फिर से लगे लॉकडाउन से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया था.

 

ALSO READ:

 

Bollywood News

 

 

 

 

इतना ही नहीं आपको बता दें कि गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट के अलावा अजय देवगन कैमियो करते नजर आएंगे. फिल्म में अजय का काफी खास रोल होने वाला है. इसके अलावा फिल्म को भंसाली व जयंतिलाल गड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं. आपको बता दें कि आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म से हर किसी को खासा उम्मीदे हैं. फिल्म में आलिया के अलग तरह के रोल में दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म के लिए आलिया ने काफी मेहनत भी की है. हालांकि फिल्म कुछ वक्त पहले विवादों में भी आई थी, अब देखना होगा फिर से रिलीज डेट सामने आने के बाद क्या इसको लेकर बवाल होगा?