Ajay Devgan : अजय देवगन हो गए ट्रोल , ट्विटर पर ट्रेंड हुआ अजय देवगन कायर है

अजय देवगन सुर्खियों में हैं। इस बार चर्चा उनकी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि मामला किसान आंदोलन से जुड़ा है। बुधवार को अजय देवगन मुंबई के फिल्म सिटी इलाके से अपनी कार से घर जा रहे थे। इसी बीच एक शख्स ने अजय की गाड़ी रोककर किसानों के समर्थन में ना बोलने पर उन्हें खरी-खोटी सुनाई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब ट्विटर पर हैशटैग #अजय_देवगन_कायर_है टॉप ट्रेंड्स में से है। लोग उस शख्स की गिरफ्तारी पर नाराजगी जता रहे हैं।

Ajay Devgan : अजय देवगन हो गए ट्रोल , ट्विटर पर ट्रेंड हुआ अजय देवगन कायर है

अजय देवगन सुर्खियों में हैं। इस बार चर्चा उनकी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि मामला किसान आंदोलन से जुड़ा है। बुधवार को अजय देवगन मुंबई के फिल्म सिटी इलाके से अपनी कार से घर जा रहे थे। इसी बीच एक शख्स ने अजय की गाड़ी रोककर किसानों के समर्थन में ना बोलने पर उन्हें खरी-खोटी सुनाई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब ट्विटर पर हैशटैग  #अजय_देवगन_कायर_है टॉप ट्रेंड्स में से है। लोग उस शख्स की गिरफ्तारी पर नाराजगी जता रहे हैं।

 

बीते कुछ महीनों से किसान आंदोलन पर ट्विटर पर घमासान छिड़ा है। इस मामले पर इंडियन से लेकर इंटरनैशनल सिलेब्स के ट्वीट्स सुर्खियों में रह चुके हैं। अजय देवगन ने भी फरवरी में इस मामले पर 'झूठा प्रोपागैंडा' लिखते हुए एक ट्वीट किया था। रिपोर्ट्स हैं कि  गाड़ी रोकने वाला शख्स अजय देवगन से नाराज था। एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह व्यक्ति अजय देवगन को पंजाब के खिलाफ बता रहा है।

अजय देवगन ने ट्वीट किया था, भारत और भारत की पॉलिसीज के खिलाफ किसी झूठे प्रोपागैंडा में ना आएं। इस वक्त बिना किसी अंदरूनी झगड़े के एक साथ खड़े रहना जरूरी है। अजय देवगन का ये ट्वीट इंटरनैशनल सिंगर रिहाना के ट्वीट के बाद सामने आया था। रिहाना ने ट्वीट किया था कि भारत के किसान आंदोलन पर बात क्यों नहीं की जा रही।