Kasganj : 10 वर्षीय मासूम की अपहरण के बाद हत्या, अपहरणकर्ता मुठभेड़ में ढेर

यूपी के कासगंज जनपद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक मासूम की अपहरण की बाद हत्या कर दी गई। मासूम का शव गांव के बाहर पड़ा मिला। जिसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले में आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

Kasganj : 10 वर्षीय मासूम की अपहरण के बाद हत्या, अपहरणकर्ता मुठभेड़ में ढेर
यूपी के कासगंज जनपद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक मासूम की अपहरण की बाद हत्या कर दी गई। मासूम का शव गांव के बाहर पड़ा मिला। जिसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले में आवश्यक कार्रवाई कर रही है।
 
जानकारी के अनुसार, जिले के सिढ़पुरा थाना क्षेत्र अन्तर्गत आने वाले पिथनपुर गांव निवासी एक 10 वर्षीय मासूम बच्चे का दो दिन पूर्व अपहरण हो गया था। जिसका शव गांव के बाहर पड़ा मिला। मासुम के हाथ पैर बंधे थे और मुंह में टेप लगा था। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। परिजन रो-रो कर बेहाल हो गए। लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त रहा।
 
जिसके बाद आनन फानन में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुठभेड़ के दौरान अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया है। यह मुठभेड़ सिढ़पुरा क्षेत्र के अन्तर्गत अमापुर सिढ़पुरा रोड पर उस समय हुई जब आरोपी बाइक से भाग रहा था। इसी दौरान उसकी पुलिस से मुठभेड़ हुई और गोली आरोपी के पैर में लगी। जिससे वह वहीं ढेर हो गया। जिसे घायलावस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी के कब्जे से एक तमंचा बरामद हुआ है। पुलिस अग्रिम आवश्यक कार्रवाई कर रही है।