उत्तरप्रदेश में कोरोनोवायरस का हाई अलर्ट | नोएडा में मिला मरीज | ZNDM NEWS |

उत्तर प्रदेश  में कोरोना वायरस  को लेकर अलर्ट जारी कर दिया है. बता दें लखनऊ के लोकबंधु अस्पताल में 1 मरीज़ को आइसोलेट किया गया है. जांच के लिए मरीज के सैंपल पुणे लैब भेजा गया है. वहीं पूरे प्रदेश की बात करें तो चीन से उत्तर प्रदेश में अब तक 2200 लोग आ चुके हैं.

उत्तर प्रदेश  में कोरोना वायरस  को लेकर अलर्ट जारी कर दिया है. बता दें लखनऊ के लोकबंधु अस्पताल में 1 मरीज़ को आइसोलेट किया गया है. जांच के लिए मरीज के सैंपल पुणे लैब भेजा गया है. वहीं पूरे प्रदेश की बात करें तो चीन से उत्तर प्रदेश में अब तक 2200 लोग आ चुके हैं. अब तक 120 सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश में अभी तक कोई भी कोरोना का मरीज नहीं मिला है.
प्रदेश सरकार ने कोरोना वायरस को देखते हुए प्रदेश भर में विभिन्न अस्पतालों में 800 से ज्यादा बेड सुरक्षित किए हैं. लखनऊ के विभिन्न अस्पतालों में कुल 71 बेड सुरक्षित किए गए हैं. लखनऊ के सीएमओ डॉ नरेंद्र अग्रवाल ने बताया कि कोरोना वायरस को लेकर स्वास्थ्य विभाग सतर्क है. अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर थर्मल विधि से जांच जारी है. कोरोना वायरस का पॉजिटिव केस अभी तक नहीं मिला है.