ट्रिप्पल तलाक - पीड़ित महिला पहुंची एसएसपी कार्यालय | वाराणसी समाचार |ZNDM NEWS |

आप को बता दे वाराणसी की मंडुवाडीह थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला को सड़क पर ही उसके शौहर ने तीन तलाक दे दिया है । पीड़िता की माने तो उसके पति ने दूसरी शादी कर ली और अपने पहली पत्नी के साथ मारपीट के साथ ही दहेज को लेकर उत्पीड़न शुरू कर दिया मामला कुछ इस कदर बढ़ा की तीन तलाक तक आ पहुँचा।

मोदी सरकार ने भले ही तीन तलाक पर रोक के लिए कानून बना दिया है लेकिन उसके बाद भी तीन तलाक का मुद्दा मुस्लिम महिलाओं को सता रहा है मामला पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से जुड़ा है।
आप को बता दे वाराणसी की मंडुवाडीह थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला को सड़क पर ही उसके शौहर ने तीन तलाक दे दिया है । पीड़िता की माने तो उसके पति ने दूसरी शादी कर ली और अपने पहली पत्नी के साथ मारपीट के साथ ही दहेज को लेकर उत्पीड़न शुरू कर दिया मामला कुछ इस कदर बढ़ा की तीन तलाक तक आ पहुँचा। तलाक के बाद अब पीड़िता न्याय के लिए एसएसपी कार्यालय पहुँची और एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई।मामला ये है की मो.ताहिर उर्फ गप्पू ने एक शादीशुदा महिला के साथ नाजायज सम्बन्धो के कारण  साथ ही दहेज़ की मांग पूरी न होने पर अपनी पत्नी तरन्नुम को 26 फरवरी 2020 को मार पीट कर तीन तलाक दे दिया और अब पीड़ता तरन्नुम न्याय की उम्मीद में अपनी ढाई साल की बेटी व दो माह के बेटे को गोद मे लेकर कैंट थाने का  लगातार चक्कर काट रही है| लेकिन थाने पर कोई सुनवाही नही हुआ तो विवस होकर पीड़िता ने आज एसएसपी से मिलकर गुहार लगाई है