# थप्पड़ की कमाई में आयी बंपर उछाल | # थप्पड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन | ZNDM NEWS |

बॉलीवुड में 'मुल्क' और 'आर्टिकल 15' जैसी शानदार फिल्में देने वाले निर्देशक अनुभव सिन्हा , इस बार लेकर आए हैं फिल्म 'थप्पड़' . इस फिल्म की नयिका हैं तापसी पन्नू , जो एक हाउसमेकर महिला का किरदार निभा रही हैं. पति से मिला एक थप्पड़ इस महिला की जिंदगी में उथल-पुथल मचा देता है. सोचने पर मजबूर कर देने वाली ये फिल्म क्रिटिक्स और दर्शकों से जबरदस्त प्यार बटोर रही है. वहीं इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस  पर भी इसका फायदा जमकर मिल रहा है. फिल्म की कमाई में दूसरे और तीसरे दिन जबरदस्त उछाल आया है

बॉलीवुड में 'मुल्क' और 'आर्टिकल 15' जैसी शानदार फिल्में देने वाले निर्देशक अनुभव सिन्हा , इस बार लेकर आए हैं फिल्म 'थप्पड़' . इस फिल्म की नयिका हैं तापसी पन्नू , जो एक हाउसमेकर महिला का किरदार निभा रही हैं. पति से मिला एक थप्पड़ इस महिला की जिंदगी में उथल-पुथल मचा देता है. सोचने पर मजबूर कर देने वाली ये फिल्म क्रिटिक्स और दर्शकों से जबरदस्त प्यार बटोर रही है. वहीं इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस  पर भी इसका फायदा जमकर मिल रहा है. फिल्म की कमाई में दूसरे और तीसरे दिन जबरदस्त उछाल आया है.
तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर का फीकी साबित हुई थी. ये फिल्म लगभग 3.07 करोड़ का ही कलेक्शन दे पाई थी. लेकिन जैसा कि उम्मीद जताई जा रही थी, तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' की कमाई में वीकेंड पर जबरदस्त उछाल आया. दूसरे दिन यानी शनिवार को इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 5.05 करोड़ कमाए. वहीं बॉक्स ऑफिस इंडिया की मानें को रविवार को ये फिल्म 6.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है. यानी की सिर्फ 3 दिनों में ही इस फिल्म की कुल कमाई 14.62 करोड़ हो चुकी है.
बताया जा रहा है कि ये फिल्म लगभग 35 करोड़ के बजट पर तैयार हुई है. इसमें प्रोडक्शन कॉस्ट 25 करोड़ है और मार्केटिंग का कॉस्ट 10 करोड़ है. फिल्म की पहले दिन की कमाई देखकर लग रहा था कि इसे अपना बजट निकालने के लिए भी काफी मशक्कत करनी पड़ेगी लेकिन अब मालूम होता है कि ये फिल्म अगले हफ्ते तक अच्छी खासी कमाई कर ले जाएगी. क्योंकि फिल्म को मिले अच्छे रिव्यूज दर्शकों को सिनेमा घरों तक खींच कर ला सकते हैं.
अनुभव सिन्हा ने निर्देशक के साथ-साथ इस फिल्म के स्क्रिप्ट राइटर भी हैं. फिल्म में तापसी पन्नू लीड रोल में हैं, जिन्होंने हाउसवाइफ अमृता के किरदार को बखूबी निभाया है. उनके पति के रोल में पवेल गुलाटी हैं. इसके अलावा फिल्म में कुमुद मिश्रा, रत्ना पाठक शाह, तन्वी आज़मी और दीया मिर्ज़ा जैसे कलाकार भी बेहद अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. ये फिल्म सिर्फ एक थप्पड़ पर या किसी घरेलू हिंसा पर ही आधारित नहीं है बल्कि बिना कहे ही कई बातें कह जाती है, जो आपको सोचने पर मजबूर कर देंगी