तमिलनाडु में कोरोना से पहली मौत का मामला |

अभी अभी एक बड़ी खबर आ रही है तमिल नाडु में कोरोना वायरस से यह पहली मौत का मामला सामने आया है । तमिलनाडु में कोरोना वायरस से पहले मरीज की मौत हुई है। समाचार एजेंसी पीटीआई ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री सी विजयबास्कर के हवाले से ये जानकारी दी है कि कोरोना वायरस से संक्रमित एक 54 साल के आदमी की बुधवार भोर अस्पताल में मौत हुई है ।

अभी अभी एक बड़ी खबर आ रही है तमिल नाडु में कोरोना वायरस से यह पहली मौत का मामला सामने आया है । तमिलनाडु में कोरोना वायरस से पहले मरीज की मौत हुई है। समाचार एजेंसी पीटीआई ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री सी विजयबास्कर के हवाले से ये जानकारी दी है कि कोरोना वायरस से संक्रमित एक 54 साल के आदमी की बुधवार भोर अस्पताल में मौत हुई है ।  आप को बता दे  तमिल नाडु में कोरोना वायरस से यह पहली मौत का मामला है।
बताया जा रहा है की इस व्यक्ति को हाई ब्लड शुगर था । सी विजयबास्कर ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी, हमारी पूरी कोशिशों के बावजूद, अस्पताल में एमडीयू में कोविड - 19  पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई। इस मरीज का स्टेरॉयड पर निर्भर सीओपीडी (क्रॉनिक ऑब्सट्रक्टिव पल्मोनरी डिजीज) के साथ उच्च रक्तचाप के कारण हाई ब्लड शुगर था।
बता दे मंगलवार को राज्य में कोविड - 19  के तीन महिलाओं सहित छह और मरीजों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद, यहां कुल मामलों की संख्या 18 तक पहुंच चुका है |
केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों मुताबिक भारत में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 562 से भी ज्यादा हो गई है । दिल्ली में कल जो दूसरी मौत हुई थी उसपर मंत्रालय का कहना है है की वह मरीज कोरोना वायरस नेगेटिव पाया गया था।