सलमान खान ने दिए 25000 डेली वर्कर्स को दिए 3000 रुपये की आर्थिक सहायता 2 महीने तक

सलमान खान अपनी दरिया दिली के लिए जाने जाते है हाल ही में एक रिपोर्ट अनुसार मुंबई के मालेगांव से सलमान खान के पास मदद के लिए एक कॅाल आया। इसके बाद सलमान की टीम ने इसकी जांच की। फिर सलमान से बात करके वहां के लोगों को जरूरी सामान देने का काम शुरू हो चुका है |

सलमान खान ने दिए 25000 डेली वर्कर्स को दिए 3000 रुपये की आर्थिक सहायता 2 महीने तक

Bollywood Khans Unite Against Coronavirus - सलमान खान ने दिए 25000 डेली वर्कर्स को दिए 3000 रुपये की आर्थिक सहायता 2 महीने तक ,साथ ही शाहरुख खान ने दिए 25000 पीपीई किट
 

 

कोरोना के कहर को देखते हुए देश भार में लॉकडाउन है। ऐसे में सभी काम बंद है बॉलीवुड इंडस्ट्री ऐसी इंडस्ट्री जहा कभी शूटिंग नहीं रुकती वहा भी सब कुछ बंद पड़ा।जिसका बॉलीवुड इंडस्ट्री के डेली वर्कर्स  पर काफी प्रभाव पड़ा है ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स अपने मदद का हाथ उनके बढ़ते रहते है.बॉलीवुड के दंबग खान यानि सलमान खान अपनी दरिया दिली के लिए जाने जाते है हाल ही में एक रिपोर्ट अनुसार मुंबई के मालेगांव से सलमान खान के पास मदद के लिए एक कॅाल आया। इसके बाद सलमान की टीम ने इसकी जांच की। फिर सलमान से बात करके वहां के लोगों को जरूरी सामान देने का काम शुरू हो चुका है। इस बात की पुष्टि सलमान की मैनेजर जॅाडी पटेल ने की है। जिसके बाद सलमान खान ने  करीब 25000 डेली वर्कर्स की मदद करने का फैसला किया है और वो दो महीने तक उन्हें आर्थिक मदद कर रहे हैं। सलमान खान सीधे उनके बैंक खातों में पैसे भेज रहे हैं और डायरेक्ट मदद पहुंचा रहे हैं।

आपको बता दे,रिपोर्ट्स के मुताबिक हर वर्कर को दो महीने सपोर्ट करेंगे और हर वर्कर को 6 हजार रुपये (हर महीने 3000 रुपये) दिए जाएंगे। ऐसे में सलमान खान करीब 15 करोड़ दान दे रहे हैं। वहीं, वर्कर्स को पहली किश्त जल्द ही दे दी जाएगी। वहीं, सलमान खान पिछले 2 सालों में ऐसे भी फेडरेशन को 1.5 करोड़ रुपये की मदद कर चुके हैं। साथ ही सलमान खान ने 50 ग्राउंड फीमेल वर्कर्स की भी मदद की है।  

शाहरुख खान ने दिए 25000 पीपीई किट

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने कोरोना वायरस की जंग में सरकार की कई तरह से मदद की है। आर्थिक सहायता और अपना ऑफिस देने के बाद अब शाहरुख खान ने महाराष्ट्र सरकार को पीपीई किट दान में दिए हैं। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने बताया कि शाहरुख खान ने 25000 पीपीई किट दान में दिए हैं और उनका शुक्रिया कहा है। इसके बाद शाहरुख खान ने भी स्वास्थ्य मंत्री का आभार व्यक्त करते हुए मानवता के लिए एक साथ खड़े होने की बात कही है।