पुराने गानो का रिमिक्स बनाने पर लगेगा बैन , गीतकार समीर अंजान ने कहा कोर्ट में ले जायेगे ये मामला |

कुछ-कुछ होता है, राजा हिंदुस्तानी, और कभी खुशी कभी ग़म जैसे फ़िल्मों के लिए गाने लिख चुके गीतकार समीर अंजान ने इस मामले को कोर्ट ले जानी की बात कही है।  गीतकार समीर अंजान ने कहा कि यह ट्रेंड देखने को मिला है कि ओरिजिनल लेखकों और संगीतकारों को ठीक से श्रेय भी नहीं दिया जा रहा है। इस मामले को सिर्फ़ कोर्ट में जाकर ठीक किया जा सकता है।

कुछ-कुछ होता है, राजा हिंदुस्तानी, और कभी खुशी कभी ग़म जैसे फ़िल्मों के लिए गाने लिख चुके गीतकार समीर अंजान ने इस मामले को कोर्ट ले जानी की बात कही है। 
गीतकार समीर अंजान ने कहा कि यह ट्रेंड देखने को मिला है कि ओरिजिनल लेखकों और संगीतकारों को ठीक से श्रेय भी नहीं दिया जा रहा है। इस मामले को सिर्फ़ कोर्ट में जाकर ठीक किया जा सकता है। उन्होंने इस मामले में गीतकार और लेखक जावेद अख़्तर से बात की। आपको बता दें कि जावेद इंडियन परफॉर्मिंग राइट सोसाइटी (IPRS) के चेयरमैन हैं। समीर ने कहा- 'जो हो रहा है, बिलकुल सही नहीं है। हम इसके ख़िलाफ हैं और इसे कोर्ट में ले जाने का प्लान बना रहे हैं। क्योंकि हम उन्हें (म्यूज़िक लेबल) किसी एक फ़िल्म के लिए राइट्स देते हैं। लेकिन वह उसे फिर से बनाते हैं, गाने का उपयोग दूसरी फ़िल्म या प्रोजक्ट के लिए करते हैं। मैंने जावेद अख़्तर (आईपीआरएस चेयरमैन) से बात की और हम सभी कोर्ट जाने का प्लान कर रहे हैं। यह एक तरीका है, जिससे उन्हें रोका जा सकता है।'