नागपुर - धुलिया में बस और टैंकर की भिडंत, श्रमिकों की मौत की सूचना लगते ही कपसेठी में पसरा सन्नाटा

वाराणसी के कपसेठी थाना क्षेत्र के चार श्रमिक मुंबई से घर लौटते समय सड़क हादसे के शिकार हो गए बतादे नागपुर के पास हुए सड़क हादसे में चार मजदूरों की जिंदा जलकर मौत | Kapsheti, Varanasi, Uttar Pradesh |

 

वाराणसी के कपसेठी थाना क्षेत्र के चार श्रमिक मुंबई से घर लौटते समय सड़क हादसे के शिकार हो गए बतादे नागपुर के पास हुए सड़क हादसे में चार मजदूरों की जिंदा जलकर मौत हो गई थी सभी श्रमिकों का दाह संस्कार मृतक के परिजनों द्वारा मुंबई में किया गया| बतादे मधुमक्खियां गांव निवासी अखिलेश राम 18 पुत्र संतोष राम, कृपाशंकर राम 45 पुत्र छोटे लाल, हरेंद्रराम 50 पुत्र, वनारसीराम ग्राम तिलवार व कपसेठीग्राम निवासी प्रदीप कुमार पुत्र रामबली भी एक साथ मजदूरी का काम घाटकोपर मुंबई रहकर करते थे। सभी लोग 17 मई को देर रात एक साथ टैंकर पर सवार होकर कपसेठी आ रहे थे।

जब नागपुर के पास धुलिया पहुंचे तो सामने से आ रही बस और टैंकर में भिडंत हो गई और टैंकर खाई में पलट गई। खाई में पलटने के बाद टैंकर में आग लग गई और सभी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वही घटना की सूचना कपसेठी थाना क्षेत्र के तलवार मधुमक्खियां कपसेठी में लगते हैं क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई और मृतक के परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है।