अपनी बहन के सपोर्ट में आने से कंगना रनोट पर हुआ केस दर्ज

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का ट्विटर अकाउंट उनके जमातियों पर किए विवाद‍ित ट्वीट के बाद सस्‍पेंड कर दिया गया था जिसके बाद कंगना रनोट खुद अपने बहन के सपोर्ट में आई। उन्होने अपनी बहन का पक्ष लेते हुए एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर जारी किया था। पर अब लग रहा है की उनका ये सपोर्ट अपनी बहन के लिए महंगा पड़ेगा।

अपनी बहन के सपोर्ट में आने से कंगना रनोट पर हुआ केस दर्ज

क्यूंकि मिली रिपोर्ट के अनुसार रंगोली चंदेल के समर्थन में उतरने पर कंगन के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज हो गई है ।

जानकारी के अनुसार कंगना के खिलाफ ये शिकायत अली काशिफ खान देशमुख नाम के एडवोकेट ने दर्ज कराई है जो मुंबई का रहने वाला है. उनका कहना है, 'एक बहन हिंसा और हत्‍या के लिए लोगों को उकसा रही है और दूसरी बहन उसके समर्थन में उतर रही है, जबकि पूरे देश में इस अकाउंट के बंद होने की आलोचना हो रही है इस।  शिकायत में आरोप लगाया गया है कि एक्‍टर और उनकी बहन व मैनेजर रंगोली अपने स्‍टारडम, फैनबेस, प्रसिद्धि और ताकत का इस्‍तेमाल अपने फायदे के लिए लोगों में नफरत फैलाने के लिए कर रही हैं ।

'कंगना ने अपने वीडियो कहा की,'मेरी बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर कहा था कि जो लोग डॉक्टर के साथ बुरा बर्ताव करते है उन्हें गोली मार देनी चाहिए । लेकिन सुजैन की बहन फ़राह अली खान और एक मशहूर निर्देशिका ने इस पर झूठा दावा किया कि रंगोली सिर्फ़ मुस्लिम लोगों को टारगेट कर रही हैं ।किसी ट्वीट में ऐसा नहीं है । अगर ऐसा हुआ तो मैं और रंगोली सामने आकर माफी मांगेंगे ।  हमारा यह मानना नहीं है कि एक समुदाय डॉक्टर और पुलिसकर्मी पर अटैक कर रहा है । मैं केंद्र सरकार से गुजारिश करती हूं कि ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को गंभीरता से लेना चाहिए । ये लोग हमारे ही पैसों से करोड़ों-अरबों कमाते है और हमारे साथ ही ऐसा व्यवहार करते हैं । ये लोग प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को अपशब्द कह देते हैं तब कुछ नहीं होता है ।'

वैसे आपको बता दे ,कंगना रनोट और उनकी बहन अपने बोल्डनेस के लिए जाने जाते है। और ये पहली बार नहीं है जब कंगना या उनकी बहन पर ऐसा केस दर्ज करवाया गया हो।