Varanasi | पुलिस ने सिखाई सोशल डिस्टेंसिंग लोगो ने किया पथराव | Varanasi Police During Lockdown

वाराणसी में आदमपुर थाना क्षेत्र के मच्छोदरी चौकी के पास मलिन बस्ती में लंच पैकेट बांटने के दौरान अचानक विवाद हो गया। और स्थानीय लोगों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया।

दरअसल रात करीब आठ बजे आदमपुर थाने के दरोगा शम्सुद्दीन अपने कुछ सिपाहियों के साथ मलिन बस्ती में लंच पैकेट बांटने पहुंचे । वहां पर लंच पैकेट लेने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग नियम को तोड़ते हुवे काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। जब पुलिस ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए कहा तो पहले पैकेट लेने के लिए बस्ती के लोग आपस में ही भिड़ गये। पुलिस ने जब बीच-बचाव किया तो दरोगा शम्सुद्दीन को कुछ लोग खींचकर घर के भीतर ले गये। इसके बाद जब सिपाहियों ने इसकी सूचना अन्य अधिकारियो को दी वैसे ही मच्छोदरी पुलिस चौकी प्रभारी राजकुमार कुछ सिपाहियों के साथ वहा पहुंच गए उनके वह पहुंचते ही लोगोने फिर से पथराव शुरू कर दिया गया। इसके बाद जब कोतवाली व पास की अन्य चौकियों पर इस घटना की सूचना दी गई।

तुरन्त वह पर पुलिस फ़ोर्स पहुंच गई फोर्स पहुंचते ही पथराव करने वाले और बस्ती के लोग अपने अपने घर छोड़कर भाग गये। करीब आधे घंटे में कोतवाली सीओ प्रदीप चंदेल, आदमपुर इंस्पेक्टर सतीशचंद्र सिंह, कोतवाली इंस्पेक्टर महेश पांडेय घटनास्थल पर पहुंच गए । करीब घंटे भर बाद पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर थाने ले आई। सीओ ने बताया कि नामजद व अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। इस घटना में मच्छोदरी पुलिस चौकी प्रभारी राजकुमार के चहरे पर गंभीर चोट आई है |