पीएम नरेंद्र मोदी आज रात तीसरी बार फिर करेंगे देश को संबोधित

दिल्ली- PM मोदी 8 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे,राष्ट्र को संबोधित करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी,लॉकडाउन को लेकर बात कर सकते हैं | Lockdown 4.0 ?

पीएम नरेंद्र मोदी आज रात तीसरी बार फिर करेंगे देश को संबोधित

 

कोरोना वायरस का ख़तरा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है इस बीच लोगो को इस बात को जानने में दिलचस्पी है की क्या 17 मई के बात से लॉकडाउन बढ़ेगा या नहीं किसकी वज़ह बहुत सी बात रही है 3 मई के बाद से कोरोना वायरस तो देश में तेजी से पेयर पसार रहा है फिर भी कई छूट सरकार दे रही है। इसका ताज़ा एक्साम्प्ले ट्रैन शुरू करना भी रहा है।  कल प्रधानमंत्री मोदी ने राज्य के मुख़्यमंत्री से वीडियो कॉल के जरिए बात की थी और आगए क्या करना है इस्पे बात की थी। 3 मई के बाद से लॉकडाउन बड़ा पर प्रधानमंत्री मोदी ने देश को संबोधन नहीं किया था आदेश आया था।  

अब जाकर पीएम नरेंद्र मोदी के ट्विटर अकॉउंट से एक ट्वीट आया है की प्रदानमंत्री मोदी आज रात 8 बजे देश को फिर से संबोधित करेंगे। देश में कोरोना महामारी के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए जारी लॉकडाउन 3.0 के बीच पीएम कोई बड़ी घोषणा कर सकते हैं।

लॉकडाउन 3.0 के बाद भी देश के कई हिस्सों में कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। माना जा रहा है कि पीएम मोदी आज रात के संबोधन में देश में फिर से लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा कर सकते हैं।