पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में, ड्रीम प्रोजेक्ट श्री काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का निर्माण कार्य शुरू

कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए देशभर को 3 मई तक लॉक डाउन किया गया है । जिसकी वजह से सभी तरह के निर्माण और विकास कार्य भी बंद पड़े है । ऐ इन सब के बीच पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट श्री काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का निर्माण कार्य फिर से शुरू हो गया है।

 

श्री काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का निर्माण कार्य शुरू

शासन के द्वारा निर्देश मिलने के बाद सोशल डिस्टेंसिंग के साथ कार्यदायी संस्था ने काम शुरू कराया। बतादे इससे पहले भी काम शुरू किया गया था लेकिन 24 घंटे बाद ही काम को रोक दिया गया था। इस वक्त कार्यस्थल पर निर्माण एजेंसी के कर्मचारियों के अलावा और किसी को जाने की अनुमति नहीं है। कॉरिडोर के निर्माण कार्यो में सोशल डिस्टनसिंग का पूरा ख्याल रखा जा रहा है इसके साथ ही सुरक्षा से जुड़ी अन्य सावधानियां भी बरती जा रही है ।

इसवक्त इस निर्माण कार्य में 150 से अधिक कारीगर काम कर रहे है ।सबसे पहले हर रोज कर्मचारियों व मजदूरों की थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही है और कार्यदायी एजेंसी को कर्मचारियों को मास्क, ग्लब्स मुहैया कराने और किसी भी कर्मचारी के स्वास्थ्य में गड़बड़ी आने पर जांच और इलाज कराने का निर्देश दिया गया है। इसके साथ ही हर रोजा काम शुरू करने से पहले और काम बंद करने के बाद काम वाली जगह को अच्छी तरह से सैनिटाइज किया जाएगा।