पीएम के ट्वीट पर बॉलीवुड में हलचल आए हजारो कमेंट | पीएम मोदी ने सोशल-मीडिया को छोड़ दिया |ZNDM NEWS |

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार रात एक ऐसा ट्वीट किया, जिससे सोशल मीडिया में हलचल मच गयी है। पीएम ने ट्विटर के ज़रिए एलान किया कि वो सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म्स से विदाई लेने के बारे में सोच रहे हैं। पीएम के इस ट्वीट ने यूज़र्स और फॉलोअर्स को चौंका दिया है और ट्विटर पर इसको लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार रात एक ऐसा ट्वीट किया, जिससे सोशल मीडिया में हलचल मच गयी है। पीएम ने ट्विटर के ज़रिए एलान किया कि वो सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म्स से विदाई लेने के बारे में सोच रहे हैं। पीएम के इस ट्वीट ने यूज़र्स और फॉलोअर्स को चौंका दिया है और ट्विटर पर इसको लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी पीएम के फ़ैसले से अवाक हैं और इस पर राय दे रहे हैं।
क्या था पीएम का ट्वीट-
सोमवार रात लगभग 10 बजे पीएम मोदी ने एक ट्वीट किया था, जिसमें लिखा गया था- इस रविवार से, फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स को बंद करने के बारे में सोच रहा हूं। आपको जानकारी देता रहूंगा। इस ट्वीट के बाद ख़बर लिखे जाने तक पीएम ने कोई ट्वीट नहीं किया है।
पीएम के इस ट्वीट को डेढ़ लाख से अधिक लाइक्स मिले हैं, जबकि 45 हज़ार से अधिक रीट्वीट किया गया है। वहीं 93 हज़ार से अधिक कमेंट आ चुके हैं।
पीएम के इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गयी है।  इसके साथ  ट्विटर पर #NoSir, #Yessir और #NoModiNoTwitter जैसे हैशटैग ट्रेंड हो रहे हैं। पीएम के फॉलोअर्स और विरोधी लगातार ट्वीट कर रहे हैं।
पीएम नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता फ़िल्म इंडस्ट्री में भी कम नहीं है। तमाम कलाकार और फ़िल्ममेकर उनके इस ट्वीट को लेकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इनमें कुछ ने पीएम के विरोधियों पर कटाक्ष भी किया है। कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने बाहुबली2- द कन्क्लूज़न फ़िल्म का एक दृश्य शेयर करके लिखा- मोदी जी के सोशल मीडिया छोड़ने के फ़ैसले के बाद... हर भक्त की स्थिति ऐसी होगी। इस दृश्य में देखा जा सकता है कि अमरेंद्र बाहुबली अपनी पत्नी देवसेना के साथ राज्य छोड़कर जा रहे हैं और प्रजा दुख में है।
एक्टर रणवीर शौरी ने पीएम के ट्वीट पर जवाब देते हुए लखा- ट्विटर कई बार प्रभावित करता है।यहां रहना थकाने वाला हो सकता है। एक ब्रेक लीजिए। यह भी गुज़र जाएगा।