नेहा कक्कड़ ने खोले बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ राज - ENTERTAINMENT NEWS

बॉलीवुड को 'आंख मारे', 'ओ साकी', 'दिलबर' और 'काला चश्मा' सहित कई अन्य हिट गाने दे चुकी नेहा कक्कड़ ने कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में सिंगर्स को शायद ही कभी भुगतान किया जाता है, मैंने न के बराबर यह देखा है.(पूरी जानकारी लें)

नेहा कक्कड़ ने खोले बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ राज  - ENTERTAINMENT NEWS
नेहा कक्कड़ ने खोले बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ राज - ENTERTAINMENT NEWS

नेहा कक्कड़ ने खोले बॉलीवुड इंडस्ट्री के राज ,कहा की बॉलीवुड सिंगर्स को पैसे नहीं देता है 

बॉलीवुड में एक से बढ़ के एक गाना गाने वाली स्टार सिंगर नेहा कक्कड़ ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर हाल ही में कुछ ऐसे खुलासे किए हैं, जिनके बारे में जानकर आप भी शॉक्ड हो जाएंगे. बॉलीवुड में सिंगर्स की स्थितियों और उनकी कमाई के बारे में बात करते हुए नेहा ने कहा है कि, बॉलीवुड में सिंगर्स को गाने के पैसे नहीं मिलते. नेहा के मुताबिक, अगर सिंगर्स कोई हिट गाने देते हैं और फेमस होते हैं तो उनकी सबसे ज्यादा कमाई स्टेज शोज से हो जाती है. लाइव कॉन्सर्ट्स में उन्हें जितने पैसे मिलते हैं, उतना बॉलीवुड उन्हें नहीं देता. बॉलीवुड उन्हें फेम देता है, लेकिन उनकी कमाई स्टेज शोज और लाइव कॉन्सर्ट्स पर निर्भर करती है.नेहा ने कहा की बॉलीवुड में सिंगर्स की स्थती बहुत ख़राब है। 

बॉलीवुड को 'आंख मारे', 'ओ साकी', 'दिलबर' और 'काला चश्मा' सहित कई अन्य हिट गाने दे चुकी नेहा कक्कड़ ने कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में सिंगर्स को शायद ही कभी भुगतान किया जाता है, मैंने न के बराबर यह देखा है. नेहा ने कहा कि, "हमें बॉलीवुड में गाने के लिए बिल्कुल भी पैसे नहीं मिलते हैं. दरअसल, सभी को लगता है कि अगर फिल्म का कोई गाना सुपर हिट हो गया तो गायक शो के ही माध्यम से अपनी कमाई कर लेंगे.

31 वर्षीय गायिका ने कहा, "मुझे लाइव कॉन्सर्ट और दूसरे प्रॉग्राम्स के जरिए अच्छी रकम मिल जाती है, लेकिन बॉलीवुड में ऐसा नहीं है. हमें मूवीज में गाना गाने के लिए वे किसी भी प्रकार का भुगतान नहीं करते हैं." बता दें नेहा कक्कड़ इन दिनों रैपर हनी सिंह के साथ एक गाने 'मास्को सुका' में अपनी आवाज देंगी. गाना पंजाबी और रूसी भाषा का मिश्रण है और इसका रूसी भाग एकातेरिना सिजोवा ने गाया है.

नेहा कक्कड़ अक्सर controversy का सीकर होती रहती है कभी अपने ex boyfriend को लेकर तो कभी किसी के साथ लिंकअप को लेकर। हाल ही में वो इंडियन आइडल में बतौर जज नजर आई थीं, जहां उनकी और आदित्य नारायण की शादी काफी सुर्खियों में रही थी. हालांकि, बाद मे खुद आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण ने साफ किया था कि यह सिर्फ शो की टीआरपी के लिए था. इसके साथ ही उन्होंने नेहा और आदित्य नारायण के बीच किसी भी तरह के अफेयर से भी इनकार किया था.