मुनाफाखोरी को पकड़ने के लिए डीएम और एसएसपी हाथों में झोला ले ग्राहक बन दुकानों पर पहुंचे |

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण एवं उससे बचाव के लिए किए गए लॉक डाउन के दौरान मुनाफाखोरी और कालाबाजारी करने वालो की अब शामत आ गई है। बार-बार जिला प्रशासन के निर्देश एवं आदेश के बावजूद कई इलाकों से अधिक दाम पर सामग्री बेचे जाने की जानकारी को गंभीरता से लेते हुए आज जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा लॉउजर और टीशर्ट पहने हाथ में झोला लिए एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी कंधे पर बैग लटका ग्राहक बनकर किराना के दुकानों पर स्वयं सामान खरीदने पहुंच गए।

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण एवं उससे बचाव के लिए किए गए लॉक डाउन के दौरान मुनाफाखोरी और कालाबाजारी करने वालो की अब शामत आ गई है। बार-बार जिला प्रशासन के निर्देश एवं आदेश के बावजूद कई इलाकों से अधिक दाम पर सामग्री बेचे जाने की जानकारी को गंभीरता से लेते हुए आज जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा लॉउजर और टीशर्ट पहने हाथ में झोला लिए एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी कंधे पर बैग लटका ग्राहक बनकर किराना के दुकानों पर स्वयं सामान खरीदने पहुंच गए। और मुनाफाखोरी को पता ही नहीं चला कि आज उनकी खैरियत नहीं है और सामान खरीदने के लिए जो ग्राहक उनके सामने खड़ा है और रोजमर्रा के सामानों को सही मूल्य पर देने की बात कह रहा है कोई आम व्यक्ति नहीं, बल्कि जिले का आला अधिकारी कलेक्टर और कप्तान है। इलाके के कई दुकानों से डीएम एसएसपी ने जरूरी समानों की खरीदारी की कई दुकानों पर सरकारी तय मूल्य से अधिक मूल्य पर जरूरी सामान बेंचे जा रहे थे जिसपर कार्यवाही करते हुए डीएम और एसएसपी ने दुकानदार को नंगे हाथों पकड़ लिया और तत्काल मौके पर पुलिस बुलाकर उन्हें गिरफ्तार करा दिया।
 जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने निर्धारित से अधिक कीमत पर आलू, आटा व सब्जियां इत्यादि बेचने की मिल रही शिकायतों के साथ-साथ कालाबाजारी पर नाराजगी व्यक्त करते हुए आज चेतगंज थाना क्षेत्र में चेतगंज चौराहे के पास और पानदरीब में छापेमारी की जबरदस्त कार्यवाही की और 9 लोगों को मौके पर आटा, फल, सब्जी आदि का अधिक दाम लेते हुए पकड़ा। सभी को मौके से गिरफ्तार किया गया तथा एफआईआर कर जेल भेजा गया। पकड़े गये लोगों में राजेंद्र कुमार सोनकर पुत्र स्व. राम मोहन सोनकर (48) सिधवा घाट थाना जैतपुरा- ठेले पर फल की दुकान, सम्पूर्णानंद पुत्र ओलाराम (43) जियापुरा थाना चेतगंज - किराना की दुकान, सुनील कुमार सिंह पुत्र राजेंद्र सिंह चेतगंज - सब्जी की दुकान, नीरज गुप्ता पुत्र स्व रमेश चंद्र गुप्ता चेतगंज- किराना की दुकान, बली कादरी पुत्र इम्तियाज कादरी चेतगंज वाराणसी- किराना की दुकान,  गंगा कावेरी किराना की दुकान का मालिक थाना चेतगंज वाराणसी,  मंगलम पूजा घर दुकान का मालिक थाना चेतगंज वाराणसी,  सत्यम स्टोर दुकान का मालिक थाना चेतगंज वाराणसी, जगदम्बा स्टोर दुकान का मालिक थाना चेतगंज वाराणसी शामिल हैं।
जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि जनपद के अन्य मजिस्ट्रेटों के द्वारा भी अपने-अपने क्षेत्र में ऐसे दुकानदारों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जा रही है।