MP में सोशल डिस्टेंगिंस का बनाया मजाक कोरोना वायरस के बीच जैन संत का उमड़ा जनसैलाब

पूरे देश में कोरोना वायरस मौत का तांडव मचा रहा है। कोरोना वायरस के चलते पुरे देश में हाहकार है इसके बाऊजुद लोगो दवार सोशल डिस्टेंगिंस की दाजिया उड़ाई जा रही है , अब MP से भी ऐसी ही खबर है

MP में सोशल डिस्टेंगिंस का बनाया मजाक  कोरोना वायरस के बीच जैन संत का उमड़ा जनसैलाब

 

जहा सोशल डिस्टेंगिंस के नाम पर बस गरीबो और लचार लोगो पर ये कानून है। बीते दिनों केरल से खबर थी की वहा एक धार्मिक कार्यकर्म में लोगो का जान सैलाब उमड़ा था , अब मध्य प्रदेश से खबर है की यह भी सोशल डिस्टेंगिंस की धजिया उडी है। वाकिया है जैन समाज के स्वागत का। मध्य प्रदेश में ये स्वागत करने के लिए रोड पर हजारो लोग इकटा हो गए। ये इस टाइम हो रहा है जब देश में कोरोना वायरस अपने चरम पर है रोज 3 हजार से ज्यादा मामले आरहे है। वही मध्य प्रदेश में कोरोना के मामले रोज बढ़ रहे है। संकट के इस वक्त में आस्था के चक्कर में सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां उड़ा लोग खुद मौत रूपी कोरोना वायरस को न्योता दे रहे हैं। दरअसल, मध्य प्रदेश के सागर जिले में जैन संत के स्वागत के लिए ऐसा जनसैलाब उमड़ा कि लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा डालीं।

बता दें कि यह मामला उस राज्य में हुआ है, जो कोरोना से प्रभावित राज्यों की टॉप 5 सूची में शामिल है। मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से फैल रहा है। यहां कोरोना के मामलों की संख्या बढ़कर 3986 हो गई है, जिनमें से 225 लोगों की मौत भी हो चुकी है। इसके अलावा, 1860 लोग ठीक हो चुके हैं।