मल्लिका शेरावत ने मुंबई बांद्रा स्टेशन पर हुई घटना पर कहा - क्या सच में इन गरीबों की गलती है ?

मल्लिका शेरावत का रिएक्शन आया है। मल्लिका शेरावत ने इस दौरान रेलने स्टेशन पर जमा हुए लोगों की एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की थी और लिखा कि..बांद्रा मुंबई में ये सब क्या हो रहा है, क्या सच में इन गरीबों की गलती है?

मल्लिका शेरावत ने मुंबई बांद्रा स्टेशन पर हुई घटना पर कहा - क्या सच में इन गरीबों की गलती है ?

मल्लिका शेरावत ने मुंबई बांद्रा स्टेशन पर हुई घटना पर कहा -क्या सच में इन गरीबों की गलती है?
 

देश में भर में लाकडाउन को  3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया ,कल मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन पर प्रवासी मजदूरों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. ये सभी मजदूर घर जाने के लिए स्टेशन पर पहुंच गए. मजदूरों को उम्मीद थी लॉकडाउन खत्म हो जाएगा. लेकिन कोरोना के कहर के चलते पीएम नरेंद्र मोदी ने  देश के नाम संबोधन में लॉकडाउन की मियाद को बढ़ा कर 3 मई कर दिया है. स्टेशन पर उमड़े मजदूरों के सैलाब को हटाने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज का इस्तेमाल किया। कल हुए इस हुई इस घटना से काफी  सा,लोगो के रिएक्शन सामने आये कई  अपने विचार व्यक्त किये ऐसे में अब बॉलीवुड की अभिनेत्री मल्लिका शेरावत का रिएक्शन आया है। मल्लिका शेरावत ने इस दौरान रेलने स्टेशन पर जमा हुए लोगों की एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की थी और लिखा कि..बांद्रा मुंबई में ये सब क्या हो रहा है, क्या सच में इन गरीबों की गलती है?

 

इसके बाद से ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग कमेंट भी कर रहे हैं। बता दें कि लोगों का कहना है कि वो बहुत दूर दूर से मुंबई में फंसे हैं और उनके पास खान के लिए पैसे भी नहीं है।उनका सीधा कहना ये है कि उनको अपने घर जाना है और सरकार इसका इंतजार करे। हालांकि काफी समय से रेलवे और अन्य ट्रांसपोर्ट पूरी तरह से बंद चल रहे हैँ।

आपको बता दे , महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने इस घटना पर बयान देते हुए कहा की - एक अफवाह फैली कि ट्रेनें शुरू हो रही हैं। इसके बाद बांद्रा रेलवे स्टेशन पर कई हजार लोग पहुंच गए। अफवाहों पर ध्यान ना दें, लॉकडाउन में सहयोग करें। कोरोनावायरस ने पूरी दुनिया पर असर डाला है। सब अपने घरों में त्यौहार मनाने को मजबूर हैं। जिस दिन लॉकडाउन खुलेगा सिर्फ मैं ही नहीं केंद्र सरकार भी आपको आपके घरों तक पहुंचाने में मदद करेगी।