कनिका कपूर ने रामायण को भी पिछे छोड़ा वेब सर्च के मामले में ,बनी टॉप सेलिब्रिटी इन वेब सर्च

भारत में सबसे पहले अगर किसी सेलिब्रिटी में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था वो थी कनिका कपूर। और ये खबर पुरे देश में आग की तरह फ़ैल गयी थी। लेकिन एक बार फिर कनिका कपूर सुर्खियों में है। हाल ही में वेब सर्विस प्रोवाइडर याहू ने एक सर्वे किया ,जिस में ये पता चला की भारत में कनिका कपूर को इस लाकडाउन में सबसे ज्यादा सर्च किया गया है।

कनिका कपूर ने रामायण को भी पिछे छोड़ा वेब सर्च के मामले में ,बनी टॉप सेलिब्रिटी इन वेब सर्च

इस सर्वे में ये पड़ताल करने की कवायद की गई कि आखिर लॉकडाउन में सबसे अधिक सर्च क्या किया गया है। ऐसे में कोविड -19, कोविड-19 अपडेट, कोविड-19 के लक्षण और कोरोना वायरस संकट से खिलाफ लड़ाई के बीच कनिका कपूर और रामायण का नाम पोस्ट करके इसे भी सबसे अधिक भारत में सर्च किया गया है। इस सर्वे में लॉकडाउन के दौरान भारत में किन-किन चीजों को सबसे ज्यादा सर्च किया गया। 


इस सर्च में कनिका कपूर सर्च इंजन में टॅाप सेलिब्रिटी बन गई हैं। ये आंकड़ा उनका मेल और फीमेल सर्च सेलिब्रिटी के बीच है। इस बीच कनिका की पार्टी कंट्रोवर्सी से लेकर उनके अस्पताल जाने डॅाक्टर से विवाद और चार बार कोरोना संक्रमित पाए जाने के साथ कोरोना निगेटिव आने तक, उन्हें लगातार तेजी से सर्च किया गया है।वैसे इस सर्च में कनिका के बाद प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण का नंबर आता है। पुरुष सेलेब्स के बीच अमिताभ बच्चन और रजनीकांत को सबसे अधिक खोजा गया है। दोनों सोशल मीडिया पर लॅाकडाउन को लेकर अपने कई पोस्ट के कारण भी खबरों में रहे हैं।

 

टीवी शोज की बात करें तो जो रिकॅार्ड टीआरपी पर रामायण बना रहा है ठीक वैसा ही कमाल सर्च में भी हुआ है। लॅाकडाउन में रामायण के टेलीकास्ट के दोबारा होने से सबसे अधिक इसे सर्च किया गया है।