जैश-ए-मोहम्मद के आंतकियों को हुआ कोरोना वायरस ,पाकिस्तान ने इलाज करने से किया मना |

जैश-ए-मोहम्मद के कई आतंकी कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो चुके हैं. इन आ​तंकियों ने पाकिस्तान सरकार से इलाज के लिए मदद भी मांगी है, लेकिन पाकिस्तान में उनका इलाज नहीं किया जा रहा है |

जैश-ए-मोहम्मद के आंतकियों को हुआ कोरोना वायरस ,पाकिस्तान ने इलाज करने से किया मना |

जैश-ए-मोहम्मद के आंतकियों को हुआ कोरोना वायरस ,पाकिस्तान ने इलाज करने से किया मना 

कोरोना वायरस का कहर ऐसा है की ना तो इस कोई आम इंसान और ना ही किसी देश का प्रधानमंत्री  इस से बच पा रहा है। कोरोना संक्रमन  के मामले दिन पे दिन बढ़ते ही जा रहे है। ऐसे में एक खबर आ रही है की जैश-ए-मोहम्मद  के आंतकियों में कोरोना का संक्रमन पाया गया है जी हां , एक खुफिया जानकारी के मुताबिक जैश-ए-मोहम्मद के कई आतंकी कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो चुके हैं. इन आ​तंकियों ने पाकिस्तान सरकार से इलाज के लिए मदद भी मांगी है, लेकिन पाकिस्तान में उनका इलाज नहीं किया जा रहा है. यही कारण है कि कश्मीर से पाकिस्तान गए कई आतंकी एक बार फिर कश्मीर लौटने के फिराक में हैं.

न्यूज़18 के जानकारी के मुताबिक, लाहौर में रह रहे आतंकी शाहिद ने अनंतनाग में रह रहे अपने परिवार के लोगों को फोनकर बताया है कि वह खुद कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो चुका है. पिता के साथ बात करते हुए शाहिद ने यह भी कहा कि उसकी तबीयत इतनी बिगड़ चुकी है कि शायद यह उसका आखिरी कॉल होगा. उसने बताया कि उसके साथ के कई लड़कों को कोरोना हो चुका है और सभी की हालत दिनों दिन बिगड़ती जा रही है.
शाहिद ने बताया कि कोरोना का इलाज कराने के लिए उन लोगों ने सरकार के कई अधिकारियों को संदेश भी भेजवाया था, लेकिन पाकिस्तान सरकार ने इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की. जैश के आतंकी ने बताया कि उसके साथी काफी डरे हुए हैं और किसी भी तरह कश्मीर में दाखिल होने की फिराक में हैं.
बता दे इस समय एलओसी पर आये दिन पाकिस्तान सीज फायर का उलधन करता रहता है जिसकी वजह से सीमा पर सुरक्षा बालो की गतिविधिया बढ़ गई है. 

आपको बता दे ,पाकिस्तान में भी कोरोना से बुरा हाल है इस समय पाकिस्तान में कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की तादाद 5,996 हो गई है और 107 लोगों की मौत हो चुकी है.