FIGHT AGAINST CORONAVIRUS -अक्षय कुमार ने फिर किया 5 करोड़ रुपये का दान

अक्षय कुमार ने 25 करोड़ के बाद बीएमसी को पीपीई, मास्क और रेपिड टेस्टिंग किट्स के लिए 3 करोड़ रुपये दान दिए हैं। अक्षय कुमार के इस फैसले के बाद सोशल मीडिया पर एक्टर की काफी तारीफ हो रही है(पूरी जानकारी लीजिये)

FIGHT AGAINST CORONAVIRUS -अक्षय कुमार ने फिर किया 5 करोड़ रुपये का दान

FIGHT AGAINST CORONAVIRUS - अक्षय कुमार ने फिर किया 5 करोड़ रुपये का दान कोरोना वारियर्स के लिए

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी दरिया दिली के किये जाने जाते है। कोरोना की जंग में भी बॉलीवुड से पहले उन्होंने पीएम केयर फंड में योगदान दिया था और एक बार फिर उन्होने कोरोना वायरस की जंग में मदद के लिए एक और कदम उठाया है। हाल ही में अक्षय कुमार ने पीएम केयर फंड में 25 करोड़ दान में दिए और उन्होंने फिर से एक मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।

अक्षय कुमार ने 25 करोड़ के बाद बीएमसी को पीपीई, मास्क और रेपिड टेस्टिंग किट्स के लिए 3 करोड़ रुपये दान दिए हैं। अक्षय कुमार के इस फैसले के बाद सोशल मीडिया पर एक्टर की काफी तारीफ हो रही है। अक्षय कुमार ने वीडियो भी शेयर किया था, जिसमे वो जवानो,पुलिस कर्मियों ,बाकि कर्मचारियों के योगदान के बारे में बताया और लोगो धन्यवाद दिया। 

वहीं, गुरुवार को अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस के माहौल पर लोगों की जान बचा रहे डॉक्टर्स, सफाईकर्मा और पुलिसवालों को सलाम करने और उनके प्रति कृतज्ञता प्रकट करने के लिए अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया में दिल से थैंक यू अभियान शुरू किया है। इस अभियान की पुलिस ने भी काफी तारीफ की है और अभियान में बॉलीवुड के कई स्टार्स भी जुड़ गए हैं और इन कोरोना वॉरियर्स को दिल से शुक्रिया बोल रहे हैं। कई सेलेब्स ने अपनी फोटो #DilSeThankYou के साथ शेयर की है। इन में  शिल्पा शेट्‌टी,करिश्मा कपूर,बिपाशा बसु, करण सिंह ग्रोवर,मोनी रॉय और भी कई बॉलीवुड स्टार्स।