कोरोना वॉर | कोरोना वारियर्स को सार्वजनिक समर्थन | 1.3 बिलियन भारतीयों ने कोरोना के खिलाफ एकजुट किया | वाराणसी

आज यानी 22 मार्च, 2020 को पी एम मोदी ने जनता कर्फ्यू  का आह्वान किया था जिसमे उन्होंने आज ही के दिन शाम 5 बजे लोगों को कोरोना वायरस  से लड़ने वाले जाबाजों (Medical Staff, Police Administration, Media etc.) को आभार व्यक्त करने की अपील की थी।

आज यानी 22 मार्च, 2020 को पी एम मोदी ने जनता कर्फ्यू  का आह्वान किया था जिसमे उन्होंने आज ही के दिन शाम 5 बजे लोगों को कोरोना वायरस  से लड़ने वाले जाबाजों (Medical Staff, Police Administration, Media etc.) को आभार व्यक्त करने की अपील की थी। सारे देश ने इस मुहिम को पूरे दिल से अपना समर्थन दिया। जहाँ एक तरफ बॉलीवुड की नामचीन हस्तियों  ने ताली ,थाली और घंटे बजाकर इस मुहिम को जन-जन तक पहुँचाने का काम किया वहीं राजनेताओं   ने भी इसको पुरजोर समर्थन दिया। 

PM मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस  में जनता सुबह से ही स्वतः जनता कर्फ्यू  का पालन कर रही थी। शाम 5 बजे काशी   का नज़ारा देखने लायक था। लोग अपने-अपने घर के बालकनियों एवं छतों से ताली, थाली और घंटी बजाते नज़र आएं और कोरोना के बढ़ते प्रकोप के रोक- थाम के लिए अपना मजबूत इरादा जाहिर किया । 

ZNDM News की ग्राउंड रिपोर्टिंग टीम  शहर के कोने-कोने से आपको जनता कर्फ्यू  का हाल दे रही थी। हमारी टीम ने लोगों के ताली, थाली और घंटी  बजाने के मनोरम दृश्य को अपने कैमरे मे कैद कर लिया। वहीं ZNDM News के दर्शकों ने हमे अपना वीडियो बना के भेजा है।