कोरोना वायरस से बचाव के चलते दिलीप कुमार को आइसोशलन में रखा गया | ZNDM NEWS

कोरोना वायरस के खतरे के चलते दिलीप कुमार को पूरी तरह आइसोलेशन में रखा गया है. उनकी पत्‍नी सायरा बानो ये पूरी कोशिश में लगी हैं कि उन्‍हें कोई भी इनफेक्‍शन इस दौरान न हो. दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से लिखा गया हौ, 'कोरोना वायरस के खतरे के चलते मुझे पूरी तरह अकेलेपन में रखा गया है.

गुजरे जमाने के एक्‍टर दिलीप कुमार  की सेहत का ध्‍यान रखते हुए उन्‍हें पूरी तरह आइसोलेशन में रखा जा रहा है. इस बात की पुष्टि खुद दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट  से की गई है.इस बात की पुष्टि खुद दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट  से की गई है.

कोरोना वायरस के खतरे के चलते दिलीप कुमार को पूरी तरह आइसोलेशन में रखा गया है. उनकी पत्‍नी सायरा बानो ये पूरी कोशिश में लगी हैं कि उन्‍हें कोई भी इनफेक्‍शन इस दौरान न हो. दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से लिखा गया हौ, 'कोरोना वायरस के खतरे के चलते मुझे पूरी तरह अकेलेपन में रखा गया है. सायरा कोई भी मौका ऐसा नहीं चाहती कि मुझे किसी भी तरह का कोई इंफेक्‍शन कैच करे.'

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही दिलीप कुमार को तबियत बिगड़ने के चलते लीलावती अस्‍पताल ले जाया गया था. उन्‍हें पीठ दर्द की शिकायत थी, हालांकि बाद में वह इलाज कराकर वापस घर आ गए थे.