कोरोनावायरस कहर का जायजा लेने बनारस पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ | वाराणसी | ZNDM NEWS |

सीएम ने कहा कि प्रदेश के हर जिले में 10 बेड का आइसोलेशन वार्ड तैयार किया गया है। पूरे प्रदेश में 1268 बेड का आइसोलेशन वार्ड तैयार है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस को हम लोग गंभीरता से ले रहे हैं। प्रदेश के लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है। कोरोना वायरस की जांच के लिए प्रदेश में पांच माइक्रोबायोलॉजी लैब भी तैयार है। प्रदेश सरकार हर स्तर पर सतर्क है। लोग खुद भी इसके प्रति सचेत रहें।

वाराणसी पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में अभी तक 11 कोरोना पीड़ित मरीज मिले हैं। इनमें 10 का इलाज दिल्ली में चल रहा है। एक को लखनऊ में भर्ती किया गया है। सीएम योगी शनिवार दोपहर ज़िला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण करने के बाद मीडिया से बात कर रहे थे। जिला अस्पताल आने से पहले सीएम योगी काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे और दर्शन पूजन किया। कॉरिडोर का निर्माण भी देखा। 

सीएम ने कहा कि प्रदेश के हर जिले में 10 बेड का आइसोलेशन वार्ड तैयार किया गया है। पूरे प्रदेश में 1268 बेड का आइसोलेशन वार्ड तैयार है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस को हम लोग गंभीरता से ले रहे हैं। प्रदेश के लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है। कोरोना वायरस की जांच के लिए प्रदेश में पांच माइक्रोबायोलॉजी लैब भी तैयार है। प्रदेश सरकार हर स्तर पर सतर्क है। लोग खुद भी इसके प्रति सचेत रहें। हाथ मिलाने के बजाए नमस्ते करें।

जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में करीब 7 मिनट तक सीएम रुके। इस दौरान उन्होंने डॉक्टरों से चर्चा की। आइसोलेशन वार्ड की तैयारी से मुख्यमंत्री संतुष्ट दिखे। उन्होंने कहा कि आइसोलेशन वार्ड पूरी तरह सुरक्षित और सेपरेट है।