वाराणसी के एक व्यक्ति में कोरोना पाजिटिव (Corona Positive)पाया गया ?

वाराणसी के एक व्यक्ति में कोरोना पाजिटिव (Corona Positive)पाया गया ? सूत्रों के अनुसार वाराणसी में सऊदी अरब से आये एक व्यक्ति में कोराना पाजिटिव (Corona Positive)मिला है। फूलपुर इलाके का रहनेवाला यह व्यक्ति सऊदी अरब की एक निजी कंपनी में काम करता है।  30 वर्षीय ये नौजवान, ग्राम छितौरा सहमलपुर, थाना फूलपुर, तहसील पिंडरा, वाराणसी का रहने वाला है और आज ही BHU की टेस्टिंग लैब द्वारा ये कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। 

वाराणसी के एक व्यक्ति में कोरोना पाजिटिव (Corona Positive)पाया गया ?

वाराणसी के एक व्यक्ति में कोरोना पाजिटिव (Corona Positive)पाया गया ?

सूत्रों के अनुसार वाराणसी में सऊदी अरब से आये एक व्यक्ति में कोराना पाजिटिव (Corona Positive)मिला है। फूलपुर इलाके का रहनेवाला यह व्यक्ति सऊदी अरब की एक निजी कंपनी में काम करता है।  30 वर्षीय ये नौजवान, ग्राम छितौरा सहमलपुर, थाना फूलपुर, तहसील पिंडरा, वाराणसी का रहने वाला है और आज ही BHU की टेस्टिंग लैब द्वारा ये कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। 

  बताया जाता है की यह व्यक्ति 17 मार्च को फ्लाइट से दुबई से  दिल्ली आया, फिर ट्रेन से 18 मार्च को वाराणसी आया और टेम्पो से अपने गांव गया। 19 मार्च को  इसको गले मे खराश की समस्या के कारण वाराणसी के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल (Deen Dayaal Upadhyaay Hospital) में दिखाने गया। इस व्यक्ति को गले में खराश के अलावा कोई विज़िबल सिम्पटम्स (Visible Symptoms)नहीं थे। आज BHU के टेस्टिंग लैब में इसका सैंपल भेजा गया जहां इसे कोरोना पोजिटिव (Corona Positive) पाया गया। इसके बाद मरीज को दीन दयाल उपाध्याय के आइसोलेशन वार्ड  (Isolation Ward) में रखा गया  और ट्रीटमेंट चालू किया गया है। वहीं ये खबर आ रही है की जिला प्रशासन द्वारा उसके पूरे गांव को लॉक डाउन ( Lock-down) कराया जा रहा है और पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव में पहुंच गई है। इस दौरान लोगो का आना - जाना पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा।  पूरे गांव की थर्मल सकैंनिग (Thermal Scanning) कराई जाएगी और घर वालो की कल सैंपलिंग कराई जाएगी।