कोरोना ने बदली बॉलीवुड स्टार्स की लाइफस्टाइल , सेल्फ कोरांटीन के नए नए तरीको से कर रहे है Fans को impress

कोरोना वायरस  ने चमक दमक में रहने वालों सितारों की पूरी लाइफस्टाइल बदल दी है. जिन स्टार्स के पास अपने बिजी शेड्यूल से कुछ घंटे निकालना मुश्किल होता है उनके पास आज कोई काम ही नहीं है. कोई घर में अपनी पुरानी आलमारी साफ कर रहा है तो एक्सरसाइज पर पूरा ध्यान लगाए हुए है. ऐसे में सबसे ज्यादा मजेदार और चौंकाने वाली बात घर की खाना बनाने वाली और बर्तन साफ करने वाले या वाली मेड को लेकर है.

कोरोना ने बदली बॉलीवुड स्टार्स की लाइफस्टाइल , सेल्फ कोरांटीन  के नए नए तरीको से कर रहे है Fans को impress

कोरोना वायरस  ने चमक दमक में रहने वालों सितारों की पूरी लाइफस्टाइल बदल दी है. जिन स्टार्स के पास अपने बिजी शेड्यूल से कुछ घंटे निकालना मुश्किल होता है उनके पास आज कोई काम ही नहीं है. कोई घर में अपनी पुरानी आलमारी साफ कर रहा है तो एक्सरसाइज पर पूरा ध्यान लगाए हुए है. ऐसे में सबसे ज्यादा मजेदार और चौंकाने वाली बात घर की खाना बनाने वाली और बर्तन साफ करने वाले या वाली मेड को लेकर है. असल में कोराना के डर से सभी स्टार्स ने अपनी-अपनी मेड को छुट्टी दे रखी है. मौजूदा दौर ऐसा है जब बाहर से भी कुछ खाने को नहीं मंगाया जा सकता.

ऐसे में ज्यादातर स्टार्स खुद ही किचन में घुस रहे हैं और कुछ बना खा रहे हैं. हाल ही में शाहरुख खान ने कोरोना को लेकर एक मजेदार वीडियो शेयर किया तब वे अपने किचेन में ही खड़े होकर उसे शूट कर रहे थे. लेकिन सबसे ज्यादा मजेदार वीडियो एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर कार्तिक आर्यन के आए हैं. दोनों ही अपने-अपने किचेन में बर्तन साफ करते नजर आए हैं.

इन दोनों स्टार्स को लेकर कहा जाता है कि दोनों अपने ज्यादातर काम खुद ही करते हैं. दोनों के अभी लाइफ पार्टनर्स नहीं हैं. सोशल मीडिया समेत असल जिंदगी में भी दोनों के अच्छे-खासे फॉलोवर्स हैं. ऐसे में जब दोनों को किचेन में बर्तन धोते देखा गया तब लोगों ने जमकर लाइक और कमेंट भी किया.