प्रदेश अध्य्क्ष अजय कुमार लल्लू की गिरफ़्तारी से नाराज कोंग्रेसियो ने दिया धरना | कौशांबी

कौशांबी- कोंग्रेसियो ने कौशाम्बी में जिला कलेक्ट्रट में प्रदेश अध्य्क्ष के गिरफ़्तारी में धरना दिया बतादे अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी द्वारा प्रदेश से लॉक डाउन में फंसे प्रदेश के श्रमिकों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए प्रदेश सरकार को


1000 बसें देने की अनुमति मांगी थी। सरकार द्वारा इसकी अनुमति तो दिया गया, किन्तु इसके बाद भी इन बसों को चलने नहीं दिया जा रहा है। और अब इन बसों पर राजनीति हो रही है और जब इन बसों को जब प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू लेकर नोएडा जा रहे थे तो उन्हें आगरा में गिरफ्तार कर लिया गया जो प्रदेश सरकार की हठधर्मिता को दर्शाता है प्रदेश अध्यक्ष की यह गिरफ्तारी सरकार के श्रमिक विरोधी मानसिकता को भी प्रदर्शित करता है। ये बातें पार्टी जिला अध्यक्ष अरुण विद्यार्थी ने बुधवार को कलेक्ट्रेट में प्रदेश अध्यक्ष की गिरफ्तारी के विरोध में धरने के दौरान कही।

इस मौके पर बोलते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश सरकार को इस महामारी के गंभीर माहौल पर राजनीति नहीं करते हुए सबकी सहायता लेकर बाहर फंसे मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाना चाहिए। यही नहीं महामारी में पीड़ितों का भी सरकार को ध्यान रखना चाहिए और इस लड़ाई में सब को साथ लेकर चलना होगा। जिससे इस करोना महामारी को मात दिया जा सके।