अर्णब गोस्वामी पर हुए हमले पर बॉलीवुड आया सपोर्ट में | Arnab Goswami

रिपब्लिक टीवी के एडिटर और मालिक अर्णब गोस्वामी पर मुंबई में बुधवार देर रात दो लोगों ने हमला करने की कोशिश की। जब वे इसमें नाकाम रहे तो कार पर स्याही फेंक दी। घटना के वक्त उनकी पत्नी समिया गोस्वामी भी साथ थीं। इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज की गई।

अर्णब गोस्वामी पर हुए हमले पर बॉलीवुड आया सपोर्ट में | Arnab Goswami

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, हमला गणपतराव कदम मार्ग पर उनके घर से महज 500 मीटर की दूरी पर किया गया। अर्णब कार ड्राइव कर रहे थे। शिकायत के मुताबिक, हमलावर अर्णब की गाड़ी के आगे आए। कार के शीशे को तोड़ने की कोशिश की। जब वे कामयाब नहीं हुए तो उन्होंने कार पर स्याही फेंक दी। उधर, सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि हम अर्णब गोस्वामी पर हमले की कोशिश की निंदा करते हैं। अगर इस मामले में शिकायत हुई है तो पुलिस को मौजूदा कानून के मुताबिक कार्रवाई करनी चाहिए।
हमले के वक्त अर्णब गोस्वामी की पत्नी भी उस कार में मौजूद थीं। फिलहाल दोनों ठीक हैं. हमले के तुरंत बाद अर्णब के सुरक्षाकर्मियों ने उन गुडों को पकड़ लिया और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले में एनएम जोशी मार्ग पुलिस स्‍टेशन पर आइपीसी की धारा 341 और 504 के तहत एफआइआर दर्ज की गयी है।अर्णब गोस्वामी ने एक वीडियो मैसेज जारी किया, जिसमें उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर हमला करने का आरोप लगाया है। बता दें,अर्णब ने अपने टीवी कार्यक्रम में कहा था कि पालघर में दो साधुओं की ह्त्या पर सोनिया गांधी आखिर खामोश क्यों हैं? इस मामले को सांप्रदायिक रंग देने के लिए अर्णब पर काफी निशाना साधा गया है

अब उनके सपोर्ट में बॉलीवुड से भी काफी लोग सामने आ रहे है। अभिनेता अनुपम खेर ने अर्णब गोस्वामी के लिए सपोर्ट दिखाया है और कहा कि देश बदल रहा है। इस घटना पर जल्द ही कार्रवाई होनी चाहिए।  

 

अनुपम खेर के अलावा हर्ष छाया, मधुर भंडारकर जैसे कालकर समर्थन में देखे। इस पूरी घटना को सांप्रदायिक रंग देने के लिए लोगों ने अर्णब के खिलाफ आवाज उठाई थी।